Breaking News
Home / दुनिया / हाफिज सईद ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर -कश्मीर की लड़ाई जारी रखूंगा

हाफिज सईद ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर -कश्मीर की लड़ाई जारी रखूंगा

Loading...

जमता उद दावा प्रमुख और मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद ने जेल से बाहर आते ही भारत के खिलाफ जहर उगलना शुरु कर दिया है। हाफिज सईद ने कहा कि भारत मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है मेरी रिहाई से भारत की किरकिरी हुई है और कश्मीर आजाद होकर रहेगा। हाफिज सईद ने कहा कि मेरी रिहाई पाकिस्तानी की जीत है और एक दिन कश्मीर ज़रूर आजाद होगा। मैं कश्मीर के लिए लड़ रहा हूं इसलिए भारत मुझे दुश्मन समझता है लेकिन, कश्मीर के लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी।

यूनीसेफ ने कहा, बच्चों के विकास में वैश्विक रोल मॉडल बन सकता है भारत

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद को पाकिस्तान ने रिहा कर दिया है। पाकिस्तान ने हाफिज सईद को रिहा करके आतंकवाद समर्थित देश होने का सबूत दिया है। इससे पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि पाकिस्तान ज्यूडिशियल बोर्ड की सलाह से नई धारा लगाकर हाफिज सईद को दोबारा कैद में रख सकता है। लेकिन, पाकिस्तान ने भारत और अंतर्राष्ट्रीय दबाव को दरकिनार रखते हुए गुरुवार देर रात हाफिज सईद को रिहा कर यह बता दिया कि वह आतंकवाद का हमेशा मसीहा बनता रहेगा।

पाकिस्तान में ऐसे कई आतंकी छुपे हुए हैं जो भारत में हमलों के मास्टरमाइंड हैं, मुंबई हमले के मुख्य षड्यंत्रकर्ता हाफिज सईद, जकीउर्रहमान लकवी, सैयद सलाउद्दीन, दाऊद इब्राहिम जैसे आतंकी वहां पनाह लिए हुए हैं। लेकिन, उन्हें भारत का सौंपने के बजाय हमेशा पाकिस्तान उल्टे आतंकवाद का समर्थन करता है।

एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (24/11/2017)

इससे पहले यह खबरें भी आईं थी कि ज्यूडिशियल रिव्यू बोर्ड को सलाह दी गई है कि अगर हाफिज सईद को छोड़ा तो अतंर्राष्ट्रीय समुदाय पाकिस्तान से नाराज हो जाएगा और इसका हमारी छवि का नकारात्मक असर पड़ेगा। इसलिए सरकार ने सईद ज्यूडिशियल कस्टडी बढ़ाने की इजाजत मांगी है। लेकिन यह सभी खबरें कोरी साबित हुईं और पाकिस्तान का आतंकवाद की आड़ में छुपा चेहरा सामने आ गया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *