Breaking News
Home / मनोरंजन / फुटबॉलर ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो’ की जीवनी पर फिल्म बनाना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

फुटबॉलर ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो’ की जीवनी पर फिल्म बनाना चाहते हैं टाइगर श्रॉफ

अभिनेता टाइगर श्रॉफ, शुक्रवार को मुंबई में अपनी टीम ‘मुंबई वॉरियर्स’ के समर्थन में ‘फुटसल सीजन 2’ के लांच में शामिल हुए। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा,” मैं फुटबॉलर ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो’ की जीवनी पर फिल्म बनाना चाहूंगा।

जब उनसे पूछा गया कि आप किस फुटबॉल, खिलाडी के जीवन के ऊपर फिल्म बनाना चाहोगे तो उन्होंने कहा,”फुटबॉल खिलाडियों की जीवनी के ऊपर कई फ़िल्में आई हैं, महान खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो (ब्राजील), की आत्मकथा पर फिल्म होनी चाहिए । मैं अपने पसंदीदा खिलाडी स्टियानो रोनाल्डो’ की जीवनी पर फिल्म बनाना चाहूंगा। और शायद  उनकी जीवनी पर फिल्म हो भी। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंशक हूँ।

“अगर मुझे मौका मिलता है तो, निश्चित रूप से रोनाल्डो के जीवन-शैली पर फिल्म करूँगा।  क्योंकि मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है और मुझे अपने कौशल को परदे पर दिखाने का मौक़ा मिलेगा।

फुटबॉल के लिए उनके प्यार के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, “बचपन से मैं फुटबॉल का बड़ा प्रशंसक हूं। मैं फुटबॉल खेलता रहा हूं,  मेरा सपना देश का प्रतिनिधित्व करना था, लेकिन मेरा भाग्य कुछ और ही था। मैं इस खेल को बढ़ावा देना चाहता हूं।  मेरा मानना है कि इस पर जोर देना चाहिए क्योंकि हमारे देश में बहुत संभावनाएं हैं। यह एक बड़ा देश है और इसमें बहुत प्रतिभा है जिसे जोर देने की आवश्यकता है”
जब उनसे पूछा गया कि इस टूर्नामेंट में कौन सी टीम मजबूत दिख रही है, उन्होंने कहा, “मुझे हैदराबाद टीम बहुत मजबूत दिख रही है लेकिन मेरी टीम मुंबई वॉरियर्स के पास बहुत सशक्त लाइन अप है।”

टाइगर को आखिरी बार मुन्ना माइकल में देखा गया था। और उनकी आगामी फ़िल्में  बाघी 2, स्टंडेंट ऑफ द ईयर 2 हैं।

यह भी पढ़ें: वीर दास के साथ शूटिंग समाप्त करने के बाद पायल घोष ने किया अहम खुलासा

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *