Breaking News
Home / देश / जयहिंद का खट्टर सरकार पर बड़ा आरोप, शाह के दौरे से हरियाणा में भय का माहौल

जयहिंद का खट्टर सरकार पर बड़ा आरोप, शाह के दौरे से हरियाणा में भय का माहौल

Loading...

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने आज यह गंभीर आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से हरियाणा में पूरी तरह भय का माहौल बना हुआ है।

जयहिंद ने यहां संवाददाता सम्मेलन में यह कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार बार-बार इंटरनेट सेवाएं बंद कर, धारा 144 को लगा कर, अर्धसैनिक बलों को बुलाकर पूरी तरह डर और तनाव पैदा कर रही है।

उन्होंने यह कहा कि शाह की गुरुवार, 15 फरवरी को जींद में रैली को लेकर मनोहर लाल खट्टर सरकार ने हरियाणा में पूरी तरह आपातकाल जैसे हालात पैदा कर दिए है, सभी इमरजेंसी स्वास्थ्य सेवाएं, डॉक्टरों को, एम्बुलेंसों को जींद बुलाया जा रहा है जो कि पूरी तरह गलत है।

जयहिंद ने यह आरोप लगाया कि प्रदेश में पहले ही स्वास्थ्य सेवाएं सघन चिकिस्ता कक्ष यानी ICU में हैं इसलिए डॉक्टरों के लिए ये सरकार का पूरी तरह तुगलकी फरमान है। आप नेता ने तंज कसते हुए यह कहा कि शाह हरियाणा के बेरोजगारों को भी एक साल में पचास हजार रुपये का व्यवसाय तकरीबन 200 करोड़ रुपये का करने के टिप्स देकर जाएं।

जयहिंद ने यह कहा कि शाह को प्रदेश के तकरीबन 20 लाख बेरोजगारों, लगातार शहीद हो रहे जवानों के परिवारों, गेस्ट टीचरों को, आशा वर्करों, मजदूरों, व्यापारियों, किसानो और बहू-बेटियों को जवाब देकर जाना चाहिए कि सरकार उनके लिए आखिर क्या कर रही है।

सस्ती सवारी के दिन लदे, घाटे में है टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी उबर

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *