Breaking News
Home / मनोरंजन / मैडम तुसाद में लगेगा काजोल का पुतला

मैडम तुसाद में लगेगा काजोल का पुतला

लंदन के वैक्स म्यूजियम मैडम तुसाद में किसी भी सेलेब्रिटी का पुतला लगना काफी खुशी और सम्मान की बात माना जाता है। भाारत से भी प्रधानमंत्री मोदी से लेकर शाहरूख खान, कैटरीना कैफ, करीना कपूर, ऋतिक रोशन, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी कई हस्तियां है, जिनका पुतला मैडम तुसाद में लगाया जा चुका है। अब इस लिस्ट में काजोल का नाम भी जुडने जा रहा है। जी हां, जल्द ही आपको काजोल का मोम का पुतला मैडम तुसाद में देखने को मिलेगा।
खबरों के अनुसार, इसकी तैयारी कुछ महीने पहले से शुरू हो गई थी, मगर अभी तक इसकी घोषणा आॅफिशियल रूप से अभी तक नहीं की गई है। माना जा रहा है कि इसकी घोषणा इस साल काजोल की फोटो के साथ की जाएगी। साथ ही इस खास मौके पर पूरे परिवार के साथ ही काजोल के साथ इस खुशगवार मौके पर पति अजय देवगन भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा ऐसा सुनने में आ रहा है कि म्यूजियम की टीम के ओर से कुछ सदस्य पहले ही काजोल से उनके नाप और लुक व मोम के पुतले की स्टालिंग को लेकर मिल चुके हैं।

Loading...

म्यूजियम से जुड़े लोगों के मुताबिक, ये बेहद ही खास मौका रहने वाला है जब बॉलिवुड के एक नामचीन वंश का हिस्सा रहीं पद्मश्री से सम्मानित और सफल ऐक्ट्रेसेज में से एक काजोल मैडम तुसाद की अब शान बढ़ाएंगी। यहां बता दें कि अपने अब तक के करियर में काजोल ने हर तरह की फिल्मों में काम किया है और उनके खाते में कई नामचीन अवॉर्ड्स भी हैं। इसके साथ ही वह बच्चों और महिलाओं से जुड़े कई सामाजिक कार्यों से भी जुड़ी हैं। हाल ही में वह स्वच्छ आदत स्वच्छ भारत पहल की एडवोकेसी एंबेसडर नियुक्त हुई हैं।

शिल्पा शिंदे के जीवन के इन पहलुओं से अब तक अनजान हैं आप

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *