Breaking News
Home / देश / रजनीकांत के साथ राजनीति में काम करना चाहते है कमल हासन

रजनीकांत के साथ राजनीति में काम करना चाहते है कमल हासन

दिग्गज अभिनेता कमल हासन पिछले कुछ समय से अपनी पार्टी गठित करने की योजना को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आगाज करते हैं तो वह उनसे हाथ मिलाना अवश्य पसंद करेंगे। हासन ने शुक्रवार को एक प्रमुख तमिल दैनिक द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब वीडियो से देने के दौरान यह कहा कि रजनी और मैं पेशेवर मामलों में लगातार चर्चा करते आए हैं। अगर वह राजनीति में शामिल होते हैं, तो हमारे लिए राजनीतिक चर्चा करना बहुत अधिक मुश्किल नहीं होगा।

राजनीति में आने पर मैं उनका साथ अवश्य दूंगा। हम पेशेवर मोर्चे पर भले ही प्रतिद्वंदी रहे हों, लेकिन महत्वपूर्ण मसलों पर हमने हमेशा सलाह-मशविरा बखूबी किया है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने पार्टी लांच करने की तारीख तय कर ली है तो उन्होंने कहा कि यह फैसला बिना किसी जल्दबाजी के ही होना चाहिए।

हासन ने कहा कि जिस दिन वह अपनी पार्टी की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं, यह क्रांति के समान हो सकता है। पिछले कुछ महीनों से हासन तमिलनाडु की मौजूदा स्थिति को लेकर बहुत मुखर रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में अभिनेता ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से भी वार्ता की थी और मीडिया को बताया था कि उन्होंने तमिलनाडु की राजनीतिक स्थिति के बारे में भी चर्चा की है।

फिल्म उद्योग पर ‘कलंक’ दुखद: किरन राव

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *