Breaking News
Home / मनोरंजन / अक्षय कुमार के शो में नहीं पहुंचे कपिल, बताया यह कारण

अक्षय कुमार के शो में नहीं पहुंचे कपिल, बताया यह कारण

पिछले कई दिनोंं से कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं, सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद उनके शो कॉमेडी विद कपिल शर्मा की टीआरपी गिर गई थी इसके चलते उन्हें शो ऑफ एयर करना पड़ा था अब उन्होंने बॉलीवुड के बड़े सितारों से पंगा लेना शुरु कर दिया है। उन्होंने खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार का नाराज कर दिया। दरअसल आजकल अक्षय कुमार द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज कॉमेडी शो को जज कर रहे हैं। इस शो में कपिल को अपनी आगामी फिल्म फिरंगी का प्रमोशन करने जाना था लेकिन, कपिल शर्मा शो पर नहीं पहुंचे उनके इस तरह अचानक नहीं आने के बारे में उनकी तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, इसलिए डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

आलिया ने लिखा करीना को खत, वजह जानके चौंक जायेंगे आप

जबकि अटकलें यह लगाई जा रही हैं कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा के प्रमोशन के दौरान कपिल के शो पर नहीं गए थे। उस दौरान कपिल कई शो कैंसिल कर रहे थे जिसमें उनकी तबियत खराब होने का हवाला दिया गया था, इस कारण अक्षय कुमार ने कपिल के शो पर नहीं जाने में ही अपनी भलाई समझी।

एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर माधुरी संग धमाल मचा सकते है अनिल कपूर

उस वक्त मीडिया में खबरें भी आ रहीं थीं कि कई फिल्मों की स्टारकास्ट प्रमोशन के लिए कपिल के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई थी लेकिन कपिल ने तबियत खराब का हवाला देकर शो रद्द कर दिया और इस कारण स्टारकास्ट को वापस लौटना पड़ा।

अविनाश दास को तब्बू ने दिया ये सरप्राइज, जानकर हो जायेंगे हैरान

फिरंगी कपिल की यह दूसरी फिल्म है इससे पहले उनकी किस किस को प्यार करूं फिल्म आ चुकी है, यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। फिरंगी, कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म है और ये 24 नवंबर को रिलीज हो रही है फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल उनके अपोजिट हैं।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *