Breaking News
Home / देश / कर्नाटक नेताओं की कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात

कर्नाटक नेताओं की कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात

कर्नाटक में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां ने अपनी-अपनी रणनीतियां बनानी शुरू कर दी हैं। कर्नाटक के कांग्रेस नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने पहुंचे। कांग्रेस पार्टी के फर्स्ट लाइन नेताओं ने बीजेपी के हिंदू कार्ड पर कड़ा विरोध जताया और इसका मुकाबला करने के लिए रणनीति बनाने पर विचार किया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बैठक में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि सरकार के कामकाज से किसी को कोई शिकायत नहीं है और राज्य में सरकार विरोधी लहर जैसी कोई बात नहीं है।

Loading...

राहुल से मुलाकात करेगे कर्नाटक के लीडर, चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा

हिंदू मुद्दे पर सिद्धारमैया ने कहा कि बीजेपी बेवजह के मुद्दे उठा रही है जिनका कोई मतलब नहीं है।
कर्नाटक विधानसभा चुनाव करीब हैं और कांग्रेस पार्टी ने चुनावी मैदान में उतरने केे लिए तैयारी शुरू कर दी है। चुनाव की रणनीति को लेकर राहुल गांधी ने कर्नाटक के नेताओं से मुलाकात की। बैठक में क्षेत्रीय प्रभाव और वोटों के गणित का आंकलन और समीक्षा की गई। राहुल गांधी हाल ही में एक दिवसीय यात्रा पर बहरीन भी गए थे। राहुल की बहरीन यात्रा को कर्नाटक चुनाव से जोडकऱ देखा जा रहा था।

ईडी की छापेमारी पर चिदंबरम ने ली चुटकी, कही यह बात

कर्नाटक में चुनाव माहौल बन चुका है। बेंगलुरू में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मीटिंग के बाद जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। अमित शाह ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया पर हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया था। इस पर सिद्धरमैया ने पलटवार करते हुए कहा था कि मैं भी हिंदू हूं और बीजेपी और आरएसएस वाले भी हिंदू हैं लेकिन, उनमें इंसानियत नहीं हैं। सिद्धरमैया को अपने बयान पर काफी विरोध झेलना पड़ा था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *