Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / हिमाचल में भूस्खलन, मलबे की चपेट में आया पूरा कस्बा और दो बसें

हिमाचल में भूस्खलन, मलबे की चपेट में आया पूरा कस्बा और दो बसें

Loading...

शिमला। शनिवार देर रात हिमाचल प्रदेश के जोगेंंदरनगर के समीप पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटरूपी के पास भारी भूस्खलन हुआ। पूरी पहाड़ी धसने से पूरा कोटरूपी कस्बा और 2 बसें मलबे की चपेट में आ गई है। हादसे में फिलहाल 7 यात्रियों के मारे जाने की पुष्टि हुई है जबकि कई लोग दबे हैं।

कोर्टरूपी में 2 बसें रात को चाय पानी के लिए रुकी थीं। जैसे ही पहाड़ी धसी तो दोनों बसें भूस्खलन की चपेट में आ गईं। कटड़ा मनाली रुट पर जा रही बस में करीब 7 यात्री सवार थे जिनमें से 2 की मौत हुई है। बस में एक बच्ची फंसी हुई है। वहीं चम्बा मनाली रूट की बस में से करीब 15 मिनट पहले बचाओ बचाओ की आवाजें आ रही थीं जो अब आना बंद हो गई हैं।

रहस्य से पर्दा उठा..! ना तांत्रिक, ना इंसान, ना जानवर तो इस पर हैं चोटी काटने का संदेह

अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बस में कई यात्री सवार थे जिनकी मौत हो गई है। तेज बारिश की वजह से आए मलबे और पानी से ये बस करीब एक किलोमीटर नीचे बाह गई है।

तेज बारिश और अंधेरा होने की वजह से प्रशासन ने राहत एवं बचाव कार्य रोक दिया है। मंडी पठानकोट मार्ग पर वाहनो की आवाजाही मंडी और जोगेन्द्रनगर में रोक दी गई है ताकि एम्बुलेंस मौके के लिए रवाना हो सकें। हादसा रात एक बजे के आसपास हुआ। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की ओर से तमाम आला अधिकारी मौके की तरफ रवाना हो गए हैं।

किशोरी की अचानक कट गई चोटी, दहशत में है इलाके के लोग

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *