Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (12/10/2017)

एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (12/10/2017)

Loading...

प्रमुख समाचार (12/10/2017)

जय शाह पर कोई मामला बनता है तो जांच अवश्य होनी चाहिए: दत्तात्रेय होसबोले

भोपाल में चल रही RSS की तीन दिनों की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक से वो बयान निकलकर सामने आया है जिसका इंतजार बहुत सारे लोगों को था। संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा अमित शाह के बेटे जय शाह पर जिस आरोप की जांच की मांग की जा रही है पहले ये साबित होना चाहिए कि आरोप गंभीर हैं या नहीं।

अर्थव्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है प्रधानमंत्री: कांग्रेस

देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए यह गंभीर आरोप लगाया कि वह देश की अर्थव्यवस्था के साथ वह खिलवाड़ कर रहे हैं और क्या वह देश की विकास दर बढ़ाने के लिए शहजादा मॉडल को अपनाएंगे।

स्मृति ईरानी से डरते है राहुल गाँधी: बीजेपी

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से डर लगता है।

खत्म हो सकती है हाफिज सईद की नजरबंदी

पकिस्तान के लाहौर उच्च न्यायालय ने यह आगाह किया है कि अगर पाकिस्तान सरकार मुंबई आतंकवादी हमले के सरगना हाफिज सईद के खिलाफ पुख्ता सबूत दाखिल नहीं करती है तो उसकी नजरबंदी पूरी तरह रद्द कर दी जाएगी।

सहयोगी बैंकों के चेकों पर एसबीआई की राहत

सार्वजनिक क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक SBI के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। बैंक ग्राहक जो पहले उसके एसोसिएट बैंकों और भारतीय महिला बैंक से जुड़े थे। SBI में एसोसिएट बैंकों और महिला बैंक का विलय होने के बाद ज्यादातर ग्राहक पुरानी चेकबुक का ही इस्तेमाल कर रहे थे।

अब आधार कार्ड को ढोने की नहीं होगी जरुरत, एप हुआ अपडेट

केंद्र सरकार लगातार आधार कार्ड को हर जगह पूरी तरह अनिर्वाय कर रही है। हालांकि, हर जगह व हर समय आधार कार्ड आप अपने पास रखे यह कतई जरूरी नहीं। इसी समस्या के लिए सरकार ने एमआधारकार्ड एप को अपडेट किया है।

एफटीआईआई के नए अध्यक्ष बने अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को बुधवार को पुणे स्थित प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTII) का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया। फिल्म उद्योग ने इस कदम की भरपूर सराहना की है। आधिकारिक सूत्रों ने अनुपम की नियुक्ति की अपनी तरफ से पुष्टि कर दी है।

सुप्रिया शुक्ला ने ‘कुमकुम भाग्य’ को बताया अपने जीवन का अभिन्न हिस्सा

दिग्गज टीवी अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला का यह कहना है कि शो ‘कुमकुम भाग्य’ उनके जीवन का बहुत ही अभिन्न हिस्सा है। सुप्रिया ने एक बयान में यह कहा कि कुमकुम भाग्य मेरे जीवन का बहुत ही अभिन्न हिस्सा रहा है।

आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की बस पर पत्‍थर फेंकने वालों को रोहित शर्मा ने दी नसीहत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच दूसरे टी20 मैच में भारत को हराने के बाद होटल जा रही आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की बस पर पत्थर फेंके जाने की घटना ने सबको पूरी तरह शर्मसार कर दिया है। इस घटना की क्रिकेट जगत से आलोचना होनी शुरु हो गई है।

हार्दिक पांड्या को अभी और मौका देने की है जरूरत: इरफान पठान

स्विंग के सुल्तान रहे टीम इंडिया के पूर्व हरफनमौला खिलाडी इरफान पठान भले ही भारतीय क्रिकेट टीम से लगभग बाहर हो चुके हैं, लेकिन उनका ध्यान माैजूदा खिलाड़ियों की परफाॅरमेंस पर भी पूरी तरह बना रहता है।

विस्तार से पढ़ने के लिए www.businesssandesh.in या  www.navyugsandesh.com पर जाये। ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए बिज़नेस सन्देश (Business Sandesh) का फेसबुक पेज लाइक करें। हमसे जुड़े रहने के लिए नवयुग सन्देश (बिज़नेस सन्देश ग्रुप) का हिंदी न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें ( यहाँ क्लिक करें)

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *