Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (13/11/2017)

एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (13/11/2017)

प्रमुख समाचार (13/11/2017)

अवैध कब्जे वाले क्षेत्रों से तत्काल हटे पाकिस्तान : भाजपा

BJP की जम्मू कश्मीर इकाई ने यह कहा कि पाकिस्तान को राज्य के अवैध ढ़ंग से हथियाई गयी जमीनों को अवश्य ही पूरी तरह खाली कर देना चाहिए। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संत शर्मा ने यहां कहा,संसद ने पूरी तरह यह स्पष्ट कर दिया है कि पूरा जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है और इसलिए पाकिस्तान को अवैध रूप से कब्जा किये गये इलाकों को अवश्य ही खाली कर देना चाहिए।

RSS कार्यकर्ता के हत्या को लेकर अमित शाह ने साधा केरल के मुख्यमंत्री पर निशाना

केरल के गुरवायूर में RSS के एक कार्यकर्ता की दुःखद हत्या के बाद BJP के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने केरल के CM पिनरायी विजयन पर बहुत ही गहरी नाराजगी जाहिर करते हुए यह सवाल किया कि उनके माकपा रैंक में आपराधिक तत्वों पर अंकुश लगाने के लिए आखिर उनकी सरकार क्या कर रही है।

झारखंड के स्थापना दिवस पर रांची जाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

झारखंड प्रदेश के स्थापना दिवस 15 नवंबर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रांची जाएंगे और यहां अनेक कल्याणकारी योजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे। राष्ट्रपति यहां दुमका के एक प्रसिद्ध मंदिर पर डाक टिकट भी जारी करेंगे।

राज्य में ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ योजना लागू करेगी योगी सरकार

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने यह कहा है कि राज्य के विभिन्न जिलों के पारम्परिक उद्योगों को पूरी तरह बढ़ावा देने के लिए ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट’ योजना पूरी तरह लागू की जाएगी।

स्वचालित हथियारों पर पाकिस्तान ने लगाया प्रतिबंध

देश में अत्यधिक घातक आग्नेयास्त्रों पर प्रतिबंध लगाने के लिए PM शाहिद खाकान अब्बासी की प्रतिबद्धता के तहत पाकिस्तान ने सभी स्वचालित हथियारों के लाइसेंस पूरी तरह निलंबित कर दिए हैं।

हार्दिक पटेल का महिला के साथ वीडियो वायरल, बताई बीजेपी की साजिश

गुजरात चुनाव में केंद्रबिंदु बने हुए पाटीदार आरक्षण समिति के अध्यक्ष हार्दिक पटेल का एक महिला के साथ वीडियो जारी होने से गुजरात की राजनीति में नया मोड़ आ गया है। हार्दिक पटेल बीेजेपी के विरोधी हैं और चुनाव में बीजेपी को हराने का संकल्प ले चुके हैं।

US में मारे गए शख्स के परिवार से संपर्क बनाए हुए है सरकार: सुषमा

अमेरिका में भारतीय मूल के शख्स आकाश तलाटी की गोली लगने से हुई मौत पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि हम मृतक परिवार के संपर्क में हैं। सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

तकरीबन 40 प्रतिशत गिरा कोल इंडिया का मुनाफा

सार्वजनिक क्षेत्र की दिग्गज कंपनी कोल इंडिया लिमिटेड का मुनाफा लगातार छठी तिमाही में बहुत कम हुआ है। आपको बता दे की चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में उसका समग्र शुद्ध मुनाफा करीब 40 प्रतिशत गिरकर लगभग 368.88 करोड़ रुपए पर आ गया है। पिछले वित्त वर्ष की समान तिमाही में यह लगभग 612.44 करोड़ रुपए रहा था।

कारनामों और कॉमेडी से भरपूर ‘Fukrey Returns’ का ट्रेलर हुआ जारी

फिल्म फुकरे का सीक्वल फुकरे रिटर्न्स चार साल बाद लौट आया है। इस कॉमेडी फिल्म में गैंग ने अपनी शानदार कॉमेडी से सबका मन मोह लिया था और लोगो को काफी लुभाया था| साथ ही बॉक्स ऑफ़िस पर इस फिल्म ने शानदार कमाई भी की थी।

अंडर 19 एशिया कप: नेपाल ने भारत को हराया,कोच द्रविड़ ने दी बधाई

कुआलालंपुर। सोमवार को कप्तान दीपेंद्र सिंह के अलाराउंड प्रदर्शन की बदौलत नेपाल ने अंडर 19 एशिया कप वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में उलटफेर करते हुए यहां पूर्व चैंपियन इंडिया को 19 रन से मात दी।

विस्तार से पढ़ने के लिए www.businesssandesh.in या  www.navyugsandesh.com पर जाये। ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए बिज़नेस सन्देश (Business Sandesh) का फेसबुक पेज लाइक करें। हमसे जुड़े रहने के लिए नवयुग सन्देश (बिज़नेस सन्देश ग्रुप) का हिंदी न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें ( यहाँ क्लिक करें)

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *