Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (22/11/2017)

एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (22/11/2017)

Loading...

प्रमुख समाचार (22/11/2017)

पत्थरबाजों के खिलाफ केस वापस लेगी मोदी सरकार

सेना की परेशानी का सबब बने पत्थरबाजों को मोदी सरकार सुधरने का मौका देगी। मीडिया में आ रही रिपोर्टों के मुताबिक मोदी सरकार पत्थरबाजों के खिलाफ दर्ज केस वापस लेने की तैयारी कर रही है। मोदी सरकार घाटी में शांति बहाली की पूरी कोशिश कर रही है।

बढ़ सकती है हाफिज सईद की ज्यूडिशियल कस्टडी

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में नजरबंद मुंबई (26/11) हमले के मुख्य षड्यंत्रकर्ता जमात-उद-दावा के सरगना हाफिज सईद को रिहा करने से पाकिस्तान डर रहा है। ज्यूडिशियल रिव्यू बोर्ड को सलाह दी गई है कि अगर हाफिज सईद को छोड़ा तो अतंर्राष्ट्रीय समुदाय पाकिस्तान से नाराज हो जाएगा और इसका हमारी छवि का नकारात्मक असर पड़ेगा।

हाथ काटने वाले बयान पर राबड़ी का पलटवार- गला काटने की हिम्मत रखते हैं

राजद (राष्ट्रीय जनता दल) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नि और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने विवादित बयान दिया है। पीएम मोदी के खिलाफ अंगुली उठाने वाले के हाथ काट देने की बात कहने वाले बीजेपी नेता पर पलटवार करते हुए बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि वह कहते हैं कि मोदी की तरफ जो अंगुली उठाएगा उसके हाथ काट दिए जाएंगे।

कांग्रेस ने चुनाव नतीजों से पहले हार मान ली: शाहनवाज हुसैन

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि आगामी चुनाव नतीजों में कांग्रेस को हार मिलने वाली है और कांग्रेस बुरी तरह हारेगी। शाहनवाज ने कहा कि नतीजों से पहले ही कांग्रेस ने हार मान ली है।

हार्दिक और कांग्रेस में बनी सहमति, बीजेपी ने साधा निशाना

पटेल आरक्षण समिति के संयोजक हार्दिक पटेल और कांग्रेस के बीच बात बन गई है। हार्दिक पटेल की आरक्षण से जुड़ी मांगे कांगेस ने मान ली हैं। इस समझौते के बीच बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस ने हार्दिक को सिर्फ लॉलीपोप दिया है।

उच्चतम न्यायालय और उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों के वेतन वृद्धि को कैबिनेट ने दी मंजूरी

मोदी मंत्रिमंडल ने उच्चतम न्यायालय और उच्च न्यायालय के न्यायाधीशों के वेतन में वृद्धि को अपनी मंजूरी प्रदान कर दी है। PM नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षा में हुई केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में इस आशय के प्रस्ताव को पूर्ण मंजूरी प्रदान की गई।

NDB ने भारत और रूस के लिए 40 करोड़ डॉलर के ऋण को दी मंजूरी

शंघाई के ब्रिक्स नव विकास बैंक (NDB) ने भारत और रूस में दो बेहतरीन बुनियादी ढांचा और टिकाऊ विकास परियोजनाओं के लिए तकरीबन 40 करोड़ डॉलर का ऋण देने की मंजूरी दी है।

राजनितिक संकट की दौर से गुजर रहा है जर्मनी, आधी आबादी चुनाव के पक्ष में

एक बार फिर जर्मनी में सियासी संकट गहराता दिखाई पड़ रहा है। आपको बता दे की नई सरकार के गठन के लिए गठबंधन को लेकर चल रही वार्ता विफल होने के बाद देश की तकरीबन आधी आबादी फिर से चुनाव कराने के पक्ष में है।

फिल्म ‘पद्मावती’ के समर्थन में उतरे सुभाष घई, लोगो से किये भावपूर्ण गुज़ारिश

गोवा के पणजी में भारतीय अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आगाज़ हो चुका हैं। समारोह में देश विदेश की कई फ़िल्मी हस्तियां बढ़चढ़कर हिस्सा ले रही हैं। इस दौरान भारतीय फिल्म निर्माता सुभाष घई भी समारोह में शामिल हुए।

चैम्पियंस लीग के अंतिम 16 में पहुंचा रियल मैड्रिड

पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दमदार प्रदर्शन की बदौलत रियल मैड्रिड ने एपोएल को 6-0 से करारी शिकस्त देकर चैम्पियंस लीग फुटबॉल के अन्तिम 16 में अपना प्रवेश कर लिया है।

विस्तार से पढ़ने के लिए www.businesssandesh.in या  www.navyugsandesh.com पर जाये। ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए बिज़नेस सन्देश (Business Sandesh) का फेसबुक पेज लाइक करें। हमसे जुड़े रहने के लिए नवयुग सन्देश (बिज़नेस सन्देश ग्रुप) का हिंदी न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें ( यहाँ क्लिक करें)

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *