Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (12/08/2017)

एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (12/08/2017)

प्रमुख समाचार (12/08/2017)

राजग में शामिल हो सकते है नीतीश कुमार, अमित शाह ने किया आमंत्रित

BJP अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के CM नीतीश कुमार को केंद्र में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन NDA में शामिल होने के लिये आमंत्रित किया है।

हरियाणा सरकार ने लिया अहम फैंसला, खेमका के खिलाफ दायर आरोपपत्र लिया वापस

हरियाणा सरकार ने वरिष्ठ IAS अधिकारी अशोक खेमका के खिलाफ अपना आरोपपत्र वापस ले लिया है जो 2012-13 में हरियाणा बीज विकास निगम में कथित बेवजह नुकसान के लिए उनके खिलाफ दायर किया गया था।

आज से कर्नाटक के तीन दिवसीय दौरे पर है बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

BJP को मजबूत करने के लिए 110 दिन की राष्ट्रव्यापी यात्रा के हिस्से के तौर पर BJP प्रमुख अमित शाह शनिवार से अपना तीन दिवसीय कर्नाटक यात्रा शुरू करेंगे।

नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के सचिव नियुक्त हुए आई वी सुब्बा राव

सेवानिवृत आईएएस अधिकारी आईवी सुब्बा राव को शुक्रवार को नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू का सचिव नियुक्त किया गया। प्रधानमंत्री कार्यालय ने उनकी नियुक्ति को मंजूरी दी।

सरकार ने संसद में पेश किया आर्थिक समीक्षा 2016-17 का दूसरा संस्करण

कीमतों में पूर्ण स्थिरता का संकेत देते हुए संसद में आज पेश आर्थिक समीक्षा-दो में यह कहा गया है कि मार्च, 2018 के अंत तक खुदरा मुद्रास्फीति रिजर्व बैंक के मध्यम अवधि के चार प्रतिशत के लक्ष्य से कम रहेगी।

स्वीकार्य मानकों के पूर्ण दायरे में है नोटों की गुणवत्ता : रिजर्व बैंक

नोटबंदी के बाद जारी नए नोटों की छपाई में लगातार आ रही खामियों को लेकर कांग्रेस के निशाने पर आए रिजर्व बैंक ने आज कहा कि वह नोटों की छपाई में दुनियाभर में अपनाई जाने वाली सबसे बेहतर तौर तरीकों को अपना रहा है|

जल्द ही मुन्नाभाई 3 में काम करेंगे संजय दत्त

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म भूमि के बाद मुन्नाभाई 3 पर पूरा ध्यान केंद्रित करेंगे।

अब प्रसून जोशी होंगे सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष

पिछले बहुत लंबे समय से विवादों में चल रहे फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी को आखिरकार पद से हटा दिया गया है।

श्रीलंका में वनडे खेलने के लिए तैयार है विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को यह साफ किया कि उन्हें श्रीलंका के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में खेलने में कोई भी दिक्कत नहीं है जबकि कयास लगाये जा रहे हैं कि लंबे सत्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें विश्राम दिया जा सकता है।

एस श्रीसंत ने साधा BCCI पर निशाना, कहा BCCI भगवान से ऊपर नहीं

BCCI के अडिग रवैए के बीच तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी का पूर्ण भरोसा जताया है। BCCI ने 34 साल के इस तेज गेंदबाज के ऊपर लगा आजीवन प्रतिबंध हटाने के खिलाफ केरल उच्च न्यायालय की खंड पीठ में अपील करने करने का फैसला किया है।

विस्तार से पढ़ने के लिए www.businesssandesh.in या  www.navyugsandesh.com पर जाये। ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए बिज़नेस सन्देश (Business Sandesh) का फेसबुक पेज लाइक करें। हमसे जुड़े रहने के लिए नवयुग सन्देश (बिज़नेस सन्देश ग्रुप) का हिंदी न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें ( यहाँ क्लिक करें)

 

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *