Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (13/08/2017)

एक क्लिक में जानिए आज के सभी प्रमुख समाचार (13/08/2017)

प्रमुख समाचार (13/08/2017)

CM योगी बोले, ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई किसी बच्चे की मौत

शुक्रवार को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई 60 से अधिक बच्चों की मौत की ख़बर पर देशभर में गुस्सा है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में आयोजित प्रेस वार्ता में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत की खबरों से मना कर दिया।

बच्चों की मौत पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, बोले सियासत की नहीं संवेदना की है आवश्यकता

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के BRD मेडिकल कालेज में हुई बच्चों की मौतों पर कांग्रेस पर सियासत करने का गंभीर आरोप लगाते हुए कहा यह सियासत का नहीं बल्कि संवेदना का मामला है।

मुस्लिमों में असुरक्षा संबंधी टिप्पणी पर शिवसेना ने की अंसारी की निंदा

शिवसेना ने मुस्लिमों में असुरक्षा संबंधी टिप्पणी के लिए हामिद अंसारी की निंदा की और कहा कि पूर्व उप राष्ट्रपति को वंदे मातरम गाने से इंकार करने वाले अल्पसंख्यक समुदाय के कुछ सदस्यों को पूरी तरह आड़े हाथ लेना चाहिए था।

अमित शाह ने सिद्धारमैया सरकार को बताया देश का सबसे भ्रष्ट सरकार

BJP के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सिद्धारमैया सरकार देश में सबसे ज्यादा भ्रष्ट सरकारों में से एक है और भाजपा राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी।

केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, कागज उद्योग को फिर से व्यवस्थित करने की है आवश्यकता

केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री निर्मला सीतारमण ने कागज उद्योग से अपने कामकाज के तौर तरीकों को फिर नए सिरे से व्यवस्थित करने पर जोर दिया है। उन्होंने कहा कि उद्योग को बेकार भूमि पर पेड़ लगाकर उसका अवश्य इस्तेमाल करना चाहिए।

दिल्ली में वाहनों की भीड़ कम करने के लिए यह बड़ा कदम उठा सकती है केंद्र सरकार

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को 260 करोड़ रुपये की सडक़ परियोजना की नींव रखेंगे। इस परियोजना का उद्देश्य दिल्ली में वाहनों की भीड़ भाड़ को बहुत कम करना है।

IFFM में शीर्ष पुरस्कार से सम्मानित हुए करण जौहर और सुशांत सिंह राजपूत

दिग्गज फिल्मकार करण जौहर, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन ने यहां इंडियन फिल्म फेस्टिवल (IFFM) में शीर्ष पुरस्कार जीते।

सीबीएफसी की सदस्य बनने पर अभिनेत्री विद्या बालन ने ट्वीट कर जताई अपनी खुशी

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (CBFC) की सदस्य के रूप में जुड़कर बहुत खुश हैं। विद्या शुक्रवार को पुनर्गठित केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (CBFC) की सदस्य के रूप में अपनी नई जिम्मेदारी को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप के फाइनल में आखिरी बार उतरेंगे बोल्ट

लंदन में जारी विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप के चार गुणा सौ मीटर दौड़ की टीम स्पर्धा में जमैका की टीम फाइनल में पहुंच गयी है। संन्यास की घोषणा कर चुके टीम के स्टार धावक उसेन बोल्ट फाइनल में आखिरी बार ट्रैक पर खुद उतरेंगे।

चमिंडा वास ने जताई स्पिनरों के प्रदर्शन पर प्रसन्नता

श्रीलंका के गेंदबाजी कोच चमिंडा वास ने अपने स्पिनरों मलिंदा पुष्पकुमार और लक्षण सनदाकन के प्रदर्शन पर पूरी तरह संतुष्टि जताई जिन्होंने तीसरे और अंतिम टेस्ट के पहले दिन भारत के पांच विकेट चटकाते हुए मेहमान टीम को छह विकेट पर 329 रन ही बनाने दिए।

विस्तार से पढ़ने के लिए www.businesssandesh.in या  www.navyugsandesh.com पर जाये। ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए बिज़नेस सन्देश (Business Sandesh) का फेसबुक पेज लाइक करें। हमसे जुड़े रहने के लिए नवयुग सन्देश (बिज़नेस सन्देश ग्रुप) का हिंदी न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें ( यहाँ क्लिक करें)

 

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *