Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / जानिए RDP थिनबुक 1430P के बारे में

जानिए RDP थिनबुक 1430P के बारे में

Loading...

RDP ने सोमवार को एक बहुत ही बेहतरीन और नया 14.1 इंच का लैपटॉप ‘थिनबुक 1430पी’ 11,999 रुपए में उतारा, जिसमें विंडोज 10 प्रो OS प्रीलोडेड है।

कंपनी द्वारा जारी बयान के अनुसार थिनबुकपी 1430पी में इंटेल एटॉम एक्स5-जेड8350 प्रोसेसर के साथ दो जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज भी दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए तकरीबन 128 जीबी तक अवश्य ही बढ़ाया जा सकता है।

आपको बता दे की यह डिवाइस बेहद पतला और हल्का है, जिसका वजन तकरीबन 1.36 किलोग्राम है। इसमें 10,000 MAH की बैटरी लगी हुई है, जिसे एक बार चार्ज करने पर लैपटॉप लगभग 8.5 घंटा तक चलता है।

RDP के संस्थापक और CEO विक्रम रेडलापल्ली ने यह कहा कि विंडोज 10 प्रो ऑपरेटिंग सिस्टम कॉर्पोरेट प्रयोक्ताओं को अपनी बहुत ही विशिष्ट कार्यात्मक जरूरतें पूरी करने में पूरी तरह सक्षम बनाता है और एप्लिकेशंस के साथ रोजाना काम करने वाले उनके कर्मचारियों की उत्पादकता भी बढ़ाता है।

साथ ही इस पर ब्राउसर आधारित प्रोडक्टिविटी एप्लिकेशंस जैसे ERP/CRM का भी बहुत ही सहजता से प्रयोग कर सकते हैं। इस डिवाइस के साथ कई सुरक्षा नीतियों की भी तैनाती की जा सकती है, जो सिर्फ उन्हीं डिवाइसों पर संभव है, जिसमें ‘विंडोज 10 प्रो’ OS लगा हो।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *