Breaking News
Home / मनोरंजन / शिल्पा शिंदे के जीवन के इन पहलुओं से अब तक अनजान हैं आप

शिल्पा शिंदे के जीवन के इन पहलुओं से अब तक अनजान हैं आप

बिग बाॅस 11 शो के विजेता का नाम जल्द ही सामने आने वाला है लेकिन इस बेसब्री के बीच जीत की प्रबल दावेदार मानी जाने वाली शिल्पा शिंदे के जीवन के ऐसे भी अनछुए पहलू हैं, जिसके बारे में उनके फैंस बहुत कम जानते हैं। तो चलिए पर्दे पर भाभी जी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे की लाइफ के बारे में जानते हैं कुछ खास बातें-
बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि एडवोकेट फैमिली से बिलॉन्ग करने वाली शिल्पा के पिता हाईकोर्ट में जज थे। लेकिन 28 अगस्त 1977 को जन्मी शिल्पा की किस्मत में कुछ और ही लिखा था।
शिल्पा के अतिरिक्त उनके तीन भाई-बहन हैं। शिल्पा को छोड़ उनके तीनों भाई-बहन की शादी हो चुकी है। उनकी बड़ी बहन शुभा शिंदे मुंबई रहती हैं और हाउसवाइफ हैं।
जबकि उनकी दूसरी बहन तृप्ति शादी के बाद यूएस में सेटल हो चुकी हैं। भाई आशुतोष बैंक में काम करते हैं और भाभी भी वर्किंग हैं। शिल्पा भाी साइकोलॉजी में ग्रेजुएट हैं लेकिन उन्होंने साइकोलाॅजी के स्थान पर एक्टिंग में करियर बनाना ज्यादा उचित समझा।
शिल्पा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 1999 में की थी। उन्होंने बिग बाॅस 11 और भाभी घर पर है के अलावा संजीवनी, आम्रपाली और मिस इंडिया जैसे शोज भी किए हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में उन्होंने बडे पर्दे पर भी काम किया है। फ़िल्म पटेल की पंजाबी शादी में शिल्पा ने एक आयटम डांस नंबर किया था, जिसमें वो ऋषि कपूर और वीर दास के साथ थिरकती हुई नज़र आयी थीं।
यह सच है कि अंगूरी भाभी के रूप में शिल्पा को दर्शकों का बेहद प्यार मिला लेकिन बिग बाॅस 11 में आने के बाद उनकी फैन फाॅलोइंग में काफी इजांफा हुआ है। यहां तक कि बाॅलीवुड के टाइगर और इस शो को होस्ट करने वाले सलमान की मां भी चाहती हैं कि शिल्पा ही इस शो केा जीते।

Loading...

चाहते हैं जीवन में खुशहाली, जरूर करें ये उपाय

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *