Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / महेंद्र नाथ पांडेय ने किया आगरा में रोड शो,दिखाई ताक़त

महेंद्र नाथ पांडेय ने किया आगरा में रोड शो,दिखाई ताक़त

 

आगरा। बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने शनिवार को ताजनगरी आगरा में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के करीबी माने जाने वाले यूपी के अध्यक्ष बनने के बाद पहले बार आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके भव्य स्वागत किया।

रोड शो में प्रदेश अध्यक्ष फिरोजाबाद और एमजी रोड से होकर गुजरे। फिरोजाबाद में लोगों को संबोधित करते हुए महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के नाते उनकी प्राथमिकता रहेगी कि वह सरकार और संगठन में सामंजस्य बिठाएं। साथ ही प्रदेश में आने वाले निकाई और लोकसभा चुनाव में भाजपा को सभी सीटों पर जीत दिलाने की बात कही।

चिदंबरम परिवार के समर्थन में उतरी कांग्रेस पार्टी

सरकार से संगठन में आए महेंद्र नाथ पांडेय आज दोपहर एक बजे आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित रमाडा होटल गए। अध्यक्ष विजय शिवहरे के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया। शहर में 21 स्थानों पर उनका स्वागत की तैयारियां की गयी थी। जगह-जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

मोदी के मंत्री ने कहा, देश के लिए सबसे बडी समस्या है चीन

रोड शो के दौरान कलाल खेरिया, जेपी प्लेस होटल, ताज विलास होटल, जीएमबी स्वीट्स, अमर होटल, फूल सैयद चौराहा, तार घर मैदान, चौराहा अवन्ति बाई, चौराहा साईं की तकिया, धौलपुर हाउस, कलक्ट्रेट, धाकरढ़ चौराहा, वाल्मीकि वटिका, नालबंद, राजामंडी बाजार, सेंट जोन्स कॉलेज, हरीपर्वत चौराहा, सूरसदन चौराहा, भगवान टॉकीज, सिकंदरा पहुंचेंगे, इसके बाद वह मथुरा के रास्ते दिल्ली निकल गए।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *