Breaking News
Home / देश / पर्रिकर ने बचपन का मजेदार किस्सा सुनाकर दी बच्चों को यह सीख

पर्रिकर ने बचपन का मजेदार किस्सा सुनाकर दी बच्चों को यह सीख

पूर्व रक्षामंत्री और वर्तमान में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने चिल्ड्रन डे पर अपने बाल्यकाल के मजेदार किस्से की मिसाल देते हुए बच्चों को पहले से आगे की प्लानिंग करने की सीख दी। दरअसल पर्रिकर चिल्ड्रन डे पर बच्चों के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, वहां एक बच्चे ने उनसे बचपन में देखे जाने वाली फिल्मों को लेकर सवाल पूछ लिया। पर्रिकर ने साफगोई से बच्चों से कहा हम उस वक्त की ज्यादातर सभी फिल्में देखते थे, लेकिन एक बार मैं अपने भाई के साथ सिनेमा में एडल्ट फिल्म देखते पकड़ा गया था। पर्रिकर ने यह भी साफ किया कि उस वक्त की वो एडल्ट फिल्म मानी जाती थी जो आज आमतौर पर टीवी पर फिल्में दिखाई जा रही हैंं।

एनआईए करेगी जेट एयरवेज हाइजैक धमकी मामले की जांच

पर्रिकर ने कहा कि जब फिल्म का इंटरवल हुआ तो मुझे शक हुआ कि मेरे पास कोई जानकारी बैठा है, जब मैंने लाइट में गौर से देखा तो वह हमारा पड़ौसी था। उसे देख हम सकपका गए और हमने सोचा अगर इसने घर पर इस बारे में बता दिया तो हमें डांट पड़ेगी क्योंकि वह पड़ौसी अक्सर हमारे घर भी आया करता था। पर्रिकर ने कहा कि इंटरवल में ही हमने घर की तरफ दुडक़ी लगा दी और मां से जाकर कहा कि आज हम फिल्म देखने गए थे लेकिन अंदर जाकर पता चला कि वो अश्लील फिल्म है तो हम इंटरवल में ही वापस आ गए।

नोटबंदी के बाद 300 गुना बढ़ी PAN कार्ड बनवाने वालों की संख्या, जानिए इसके फायदे

मां ने कहा कि कोई बात नहीं, जब वो पड़ोसी हमारी शिकायत करने आया तो हमारी मां ने कहा कि भाई साहब मुझे सब पता है लेकिन आप ऐसी फिल्म में क्या करने गए थे। यह सुन हमारा पड़ौसी वहां से खिसक लिया। इस तरह हमारी आगे तक सोचने की क्षमता काम आ गई और हम डांट से बच गए।  गौरतलब है कि पर्रिकर को गोवा के मुख्यमंत्री से रक्षा मंत्री बनाया गया था उनके रक्षा मंत्री रहते सेना के तीनों अंगो को उन्होंने मजबूत करने के लिए बड़े रक्षा सौदों की डील की, रफेल जैसे लड़ाकू विमानों की डील भी उनके रक्षा मंत्री रहते आगे बढ़ी थी।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *