Breaking News
Home / खेल / कम होने का नाम नहीं ले रही है मोहम्मद शमी की परेशानियां

कम होने का नाम नहीं ले रही है मोहम्मद शमी की परेशानियां

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की परेशानियां अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। IPL के 11वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे मोहम्मद शमी का पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद चल रहा है।

Loading...

अब इस तेज गेंदबाज को कोलकाता पुलिस ने समन जारी किया है। इसके तहत पुलिस ने मोहम्मद शमी को पूछताछ के लिए बुधवार को कोलकाता पुलिस मुख्यालय बुलाया है।

इससे पहले शमी की पत्नी द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने BCCI से इस भारतीय तेज गेंदबाज की यात्रा का विवरण मांगा। पुलिस ने BCCI से पूछा कि मोहम्मद शमी टीम इंडिया के साथ ही फ्लाइट में थे या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा किया था?, यह तेज गेंदबाज टीम इंडिया के साथ दुबई गया था या वह अकेला वहां गया था।

जानकारी के अनुसार पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर एक पाकिस्तानी लडक़ी के साथ शारीरिक संबंध बनाने और फिक्सिंग के आरोप लगाए थे। वहीं उन पर घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप में भी लगे हैं। इन आरोपों के आधार पर शमी के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया गया गया है।

लगता है पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे विवाद का असर शमी के क्रिकेट कॅरियर पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। शायद इसी कारण शमी IPL के 11वें संस्करण में अभी तक प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे शमी अभी तक चार मैचों में तीन विकेट ही हासिल कर सके हैं। कोलकाता नाइट राउडर्स के खिलाफ हुए पिछले मैच में तो उन्हें एक विकेट के एवज में 53 रन खर्च करने पड़े।

राष्ट्रमंडल खेलों में राज्य के स्वर्ण पदक विजेताओं को डेढ़ करोड़ रुपए देगी हरियाणा सरकार

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *