Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / राम जेठमलानी पर बनने वाली ‘बायोपिक’ पर से जल्द ही हटेगा पर्दा

राम जेठमलानी पर बनने वाली ‘बायोपिक’ पर से जल्द ही हटेगा पर्दा

फिल्म उद्योग में आजकाल ‘बायोपिक’ पर कई फ़िल्में बनाई जा  रही हैं। और अब राम जेठमलानी अगर दूसरे शब्दों में कहा जाये तो कानून की दुनिया के बेताज बादशाह पर कुणाल केम्मु और सोहा अली खान फिल्म निर्मित कर रहे हैं। कुणाल केम्मु ‘एन इन्सिग्नीफिकेंट मैंन’ के स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए और उसी दौरान उन्होंने ‘राम जेठमलानी’ पर बनने वाली फिल्म के बारे में कहा कि, “जल्द ही हम फिल्म के बारे में अधिक जानकारी आपको देंगे”

राम जेठमलानी नाम सुनकर रूह में यही बात आती हैं कि भारत के कानून मंत्री रह चुके सबसे बड़े वकील जिन्होंने कई कानूनी लड़ाइयां लड़ी, जिन्होंने कई बड़े नामो के केश को लड़े। उन बड़े नामों में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री नरसिम्हा राव का भी नाम शामिल हैं तो  स्टॉक मार्केट के घोटाले में शामिल हर्षद मेहता का भी नाम हैं। और अब उनके इस 94 साल के जीवन को बड़े परदे पर दर्शाया जायेगा। और यह फिल्म रोन्नी स्क्रूवाला, कुणाल केम्मु और सोहा अली खान द्वारा सह निर्मित होगी।

‘एन इन्सिग्नीफिकेंट मैंन’ भारतीय राजनीति में बदलाव का किस्सा लाने वाले अरविंद केजरीवाल पर आधारित डॉक्यूमेंट्री फिल्म हैं। जिसे लगभग 50 से अधिक देशो के फिल्म महोत्सवो में प्रस्तुत किया जा चुका हैं।

फिल्म ‘एन इन्सिग्नीफिकेंट मैंन’ के बारे में बात करते हुए कुणाल ने कहा, “यह फिल्म सभी लोगो को देखनी चाहिए।  भले ही यह डॉक्यूमेंट्री हो पर लोगो का मनोरंजन बहुत होगा। फिल्म में भ्रस्टाचार से लेकर भारतीय लोकतंत्र को दर्शाया गया हैं।

कुणाल केम्मु को आखिरी बार फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में देखा गया था।  फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई भी कर ली हैं।

फिल्म ‘एन इन्सिग्नीफिकेंट मैन’ 17 नवम्बर को रिलीज होगी।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *