Breaking News
Home / देश / कल भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से मिलेंगे नरेंद्र मोदी और अमित शाह

कल भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से मिलेंगे नरेंद्र मोदी और अमित शाह

PM नरेन्द्र मोदी और BJP अध्यक्ष अमित शाह पार्टी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ कल बैठक कर संबंधित राज्यों में चल रहे विकास और सामाजिक कल्याण कार्यों का पूर्ण जायजा लेंगे।

तो 2019 में मोदी का विजय रथ रोकने की राहुल गांधी कर रहे हैं तैयारी

पार्टी सूत्रों के अनुसार, बैठक में 13 मुख्यमंत्रियों और छह उपमुख्यमंत्रियों के अलावा कुछ कैबिनेट मंत्रियों के शामिल होने की भी प्रबल संभावना है। भाजपा के वर्ष 2014 में सत्ता में आने के बाद मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की यह लगभग तीसरी बैठक होगी। हालांकि बिहार में फिर से जदयू-भाजपा गठबंधन की सरकार बनने के बाद यह ऐसी कोई भी पहली बैठक है।

उन्होंने कहा कि बैठक में केन्द्र की महत्वाकांक्षी योजनाओं के क्रियान्यवयन और वहां चल रहे विकास कार्यों पर ही विस्तृत चर्चा होने की पुरजोर संभावना है। गौरतलब है कि इस बैठक से कुछ ही दिन पहले शाह ने 2019 के आम चुनावों की रणनीति की रूपरेखा भी सार्वजनिक की है। संभव है कि बैठक में इस पर भी गंभीर चर्चा हो।

तो अब बीजेपी के इस उम्र के लोग भी लड़ सकते हैं चुनाव

शाह ने पार्टी के नेताओं से कहा है कि वह 120 सीटों पर बहुत विशेष ध्यान दें, जिनपर जीत हासिल की जा सकती है। वर्ष 2014 के चुनाव में भाजपा इन सीटों पर हार गयी थी। पार्टी का लक्ष्य 2019 में लगभग 350 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करना है।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *