Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / नरेश अग्रवाल ने इस बार पकड़ी BJP की अंगुली, भविष्य बताएगा नफा – नुकसान

नरेश अग्रवाल ने इस बार पकड़ी BJP की अंगुली, भविष्य बताएगा नफा – नुकसान

नरेश अग्रवाल ने राज्यसभा में सदस्य्ता न मिलने की कारण समाजवादी पार्टी से नाराज़ होकर पार्टी छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए। लेकिन वे ऐसा पहली बार नहीं कर रहे हैं बल्कि कई बार पहले भी कर चुके हैं। हर दशक में नरेश अग्रवाल पार्टी बदल एक नयी पार्टी में आ जाते हैं। पहले कांग्रेस, फिर लोकतांत्रिक कांग्रेस, फिर बसपा और सपा होते हुए अब उन्होंने BJP की अंगुली पकड़ ली है।

Loading...

भाजपा में शामिल हो ही नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को राज्यसभा भेजने के प्रति अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा कि नाचने गाने वाली को उनसे ज़्यादा महत्त्व दिया गया। इस बयान के बाद उनका विरोध भाजपा में ही शुरू हो गया है। BJP की महिला नेताओं, जैसे सुषमा स्वराज और स्मृति ईरानी की ओर से उनकी टिपण्णी की कड़ी निंदा की गई है।नरेश अग्रवाल के खिलाफ हरदोई के जो BJP नेता और कार्यकर्ता पिछले कई वर्षों से लगातार लड़ते आए हैं, वे हताश होंगे।

नरेश अग्रवाल के पास नहीं है अपना कोई जनाधार

SP का नेतृत्व और कार्यकर्ता नरेश अग्रवाल से मुक्त होकर आज खुश ही होंगे। नरेश अग्रवाल के जाने से सपा नेता और अखिलेश यादव के निकट रहे रामगोपाल यादव के अलावा किसी और को दुख नहीं हुआ होगा क्यूंकि नरेश अग्रवाल कभी भी वोटबैंक वाले नेता नहीं रहे हैं । हरदोई में अपने प्रभाव के अलावा नरेश अग्रवाल के पास SP को देने के लिए कुछ भी नहीं था। नरेश अग्रवाल के पास अपना कोई स्थायी जनाधार भी नहीं है। उनके वोट ज्यादातर उनकी पार्टी को पड़ते आये हैं न की उनको।

भारत ने ट्राई सीरीज के चौथे मुकाबले में श्रीलंका को 6 विकेट से हराया

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *