Breaking News
Home / देश / नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू ने की मीडिया से अपील, सकारात्मक रिपोर्टिंग में करे सहयोग

नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू ने की मीडिया से अपील, सकारात्मक रिपोर्टिंग में करे सहयोग

नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू ने मीडिया से संसदीय कामकाज की रिपोर्टिग में पूरी तरह सकारात्मक रुख अपनाने की अपील की है। नायडू ने शुक्रवार को राज्यसभा के बतौर सभापति पदभार ग्रहण करने के दौरान सदन को संबोधित करते हुये यह बात कही।

गोरखपुर: अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई ठप, 48 मरीजों की मौत

नायडू ने सभी दलों के सदस्यों से सदन में चर्चा और सरकारी कामकाज में सकारात्मक भूमिका निभाने की अपील करते हुये मीडिया से भी सनसनीखेज और नकारात्मक रिपोर्टिंग से बचने की अपील की।

उन्होंने कहा यद्यपि भारत में मीडिया अपना काम अपने तरीके से करने के लिये पूरी तरह स्वतंत्र है लेकिन मेरी सलाह है कि संसदीय कार्यवाही के दौरान होने वाली सकारात्मक चर्चाओं से जुड़ी खबरों को भी जनता के बीच पहुंचाने पर ध्यान केन्द्रित किया जाये।

नायडू ने अपने संसदीय अनुभव से जुड़ी एक घटना का जिक्र करते हुये बताया कि एक बार उन्होंने अपने पसंदीदा विषय कृषि पर विशेष तैयारी कर सदन में लगभग एक घंटे का वक्तव्य दिया।

अगर आप है पोस्ट ग्रैजुएट तो अवश्य पढ़ें यह खबर

इसकी सभी दलों के सदस्यों ने सराहना भी की, लेकिन अगले दिन अखबारों में इसे कोई जगह नहीं मिली। नायडू ने कहा कि वह अकेले ही नहीं बल्कि समूचा सदन यह मानता है कि मीडिया को संसदीय कार्यवाही की सकारात्मक रिपोर्टिंग करनी चाहिये।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *