Breaking News
Home / दुनिया / ओशो की बायोपिक से जुड़ सकते हैं आमिर, कर रहे हैं यह तैयारी

ओशो की बायोपिक से जुड़ सकते हैं आमिर, कर रहे हैं यह तैयारी

विवादास्पद अध्यात्मिक गुरू आचार्य रजनीश (ओशो) की बायोपिक बनने जा रही है। ओशो का रोल निभाने जा रहे हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान। लेकिन, मीडिया के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक आमिर खान ने ओशो के रोल के लिए अभी हां नहीं की है। आमिर ओशो की भूमिका निभाने से पहले ओशो के लुक, हावभाव और तौर तरीकों को लेकर पूरी तसल्ली करना चाहते हैं। आमिर इन सब फ्रेमों में खुद को पहले देखना चाहते हैं, ताकि वह संतुष्ट हो जाएं कि वह इस रोल में कैसे लगेंगे।

Loading...

कांग्रस ने टी-शर्ट जारी कर बीजेपी के विकास का मखौल उड़ाया

आमिर ने हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म दिवाली पर प्रदर्शित होगी। उनके करीबी सूत्रों के हवाले से मीडिया में आई खबरों में कहा गया है कि आमिर ने ओशो के लिए लुक पर डेमो शुरू कर दिया है। अगर वह ओशो बनते हैं तो उन्हें आगे का सिर मुंडाना पड़ेगा और पीछे के बाल तथा दाढ़ी बढ़ानी होगी। निर्देशक शकुन बत्रा ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है।

Osho

निर्देशक शकुन बत्रा ने फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। मीडिया में यह भी कहा गया है कि ओशो की सेक्रेटरी मां आनंद शीला के रोल के लिए आलिया से भी बातचीत चल रही है। लेकिन, इन सब बातों पर बायोपिक से जुड़े किसी भी पर्सनल का आधिकारिक बयान नहीं आया है।

2019 में भाजपा जीती तो भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा: थरूर

आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान है। इस फिल्म में आमिर खान अतंर्राष्ट्रीय ठग की भूमिका निभा रहे हैं। आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा शेख भी महत्वपूर्ण भमिका निभा रही हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *