Breaking News
Home / देश / दलितों के हक के प्रति प्रतिबद्ध है हमारी सरकार: मोदी

दलितों के हक के प्रति प्रतिबद्ध है हमारी सरकार: मोदी

देश के PM नरेंद्र मोदी ने दलितों, पिछड़े तबकों और वंचितों के हकों के लिए सरकार की पूर्ण प्रतिबद्धता को दोहराते हुए गुरुवार को कहा कि इसके लिए उसके प्रयास लगातार जारी रहेंगें। मोदी ने यहां बहुचर्चित डॉ. अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र का उद्घाटन करने के बाद एक समारोह में यह कहा कि सरकार दलित, वंचित और पिछड़े वर्ग के प्रतिकों को फिर से लगातार स्थापित कर रही है।

Loading...

नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस का नाम लिए बगैर यह कहा कि आजादी के बाद एक परिवार के लिए डॉ. बी आर अंबेडकर के विचारों को पूरी तरह दबाने की कोशिश की गई लेकिन हमारी सरकार ने इसे पूरी तरह नाकाम कर दिया है। PM ने यह कहा कि आज डॉ. अंबेडकर के समर्थकों की संख्या इस परिवार के समर्थकों से बहुत ज्यादा है।

PM ने अपनी सरकार की विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों का पूरी तरह उल्लेख करते हुए कहा कि उनकी सरकार डॉ. अंबेडकर की सामाजिक लोकतंत्र के सपनों को पूरी तरह पूरा कर रही है। नया भारत डॉ. अंबेडकर के सपनों के पूर्ण्तः अनुरुप होगा।

मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर यह कहा कि उनको डॉ. अंबेडकर से संबंधित योजनाओं और कार्यक्रमों की जानकारी भी नहीं होगी। वैसे उनको आजकल बाबा साहेब नहीं बाबा भोले बहुत अधिक याद आ रहे हैं।

‘फलस्तीन पर भारत का रुख किसी तीसरे देश से प्रभावित नहीं है’: रवी

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *