Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / 7,499 रुपए में पैनासोनिक ने उतारा ‘एलुगा आई9’ स्मार्टफोन

7,499 रुपए में पैनासोनिक ने उतारा ‘एलुगा आई9’ स्मार्टफोन

दिग्गज स्मार्टफोन कम्पनी पैनासोनिक इंडिया ने बुधवार को अपने एलुगा रेंज का पूरी तरह विस्तार करते हुए ‘एलुगा I9’ स्मार्टफोन उतारा, जिसमें 2.5D कर्व्ड स्क्रीन दिया गया है। इसकी कीमत तकरीबन 7,499 रुपए रखी गई है।

Loading...

यह फोन 4G VOLTE नेटवर्क पर चलता है। इसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले और 8 घंटों की वीडियो प्लेबैक क्षमता है। इसमें 2,500 MAH की बैटरी लगी है। यह डिवाइस 15 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पूरी तरह उपलब्ध होगा।

पैनासोनिक इंडिया के व्यापार प्रमुख (मोबिलिटी डिविजन) पंकज राना ने अपने एक बयान में कहा कि एलुगा I9 यूजर्स के हाथों में एकदम सही तरीके से फिट आता है। यह यूजर्स को अलग-अलग कैमरा मोड भी प्रदान करते हैं, जिससे वे अपनी खींची तस्वीरों में पूरी तरह मनोरंजन जोड़ सकते हैं।

एलुगा I9 का फिंगरप्रिंट सेंसर तस्वीरें खींचने के काम भी आता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस पिछला कैमरा भी है, जो LED फ्लैश के साथ है तथा अगला कैमरा 5 मेगापिक्सल का है।

आपको बता दे की इस डिवाइस में 1.25 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर है, 3 GB रैम, एंड्रायड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ 32 GB रोम है, जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ाया है।

एलुगा I9 पैनासोनिक द्वारा विकसित किए गए कृत्रिम सहायक अर्बो से पूरी तरह युक्त है, जो यूजर्स की दिनचर्या की पूरी तरह निगरानी करता था और उपयोग के पैटर्न के आधार पर यूजर को बहुत ही बढ़िया तरीके से अपनी दैनिक योजना बनाने के लिए सलाह भी मुहैया कराता है।

Huawei Enjoy 7S स्मार्टफोन 18 दिसंबर को होगा लॉन्च

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *