Breaking News
Home / देश / लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देशभर में 50 जनसभाएं करेंगे PM मोदी

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देशभर में 50 जनसभाएं करेंगे PM मोदी

2019 में होने वाले आम चुनाव के मद्देनजर PM नरेंद्र मोदी 2019 के फरवरी तक देश के अलग-अलग हिस्सों मे तकरीबन 50 रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके जरिये वह 100 से अधिक लोकसभा क्षेत्रों को कवर करेंगे।

Loading...

सूत्रों ने यह बताया कि BJP अध्यक्ष अमित शाह और राजनाथ सिंह एवं नितिन गडकरी जैसे वरिष्‍ठ नेता भी 50-50 रैलियों को संबोधित करेंगे। सूत्रों ने यह बताया कि देश में पार्टी के अभियान के लिए आधार तैयार करने के लक्ष्य के साथ इन रैलियों की योजना बनायी गई। उन्होंने यह बताया कि हर रैली की रुपरेखा इस प्रकार तैयार की जा रही है कि उसका प्रभाव दो-तीन लोकसभा क्षेत्रों पर पड़े।

पार्टी के एक नेता ने बताया कि लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम के ऐलान से पहले ही BJP 200 रैलियों के जरिये कम-से-कम तकरीबन 400 लोकसभा क्षेत्रों को कवर कर चुकी होगी। उन्होंने बताया कि इन 50 रैलियों के अलावा मोदी मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी रैलियों को संबोधित करेंगे जहां इस साल के आखिर में चुनाव होना है।

आपको बता दे की PM मोदी ने इसकी शुरूआत राजस्थान में “लाभार्थी जन संवाद” से कर दी है। मोदी ने 11 जुलाई को पंजाब के मलोड में किसानों को संबोधित किया था। 14 और 15 जुलाई को PM मोदी उत्तर प्रदेश के आजमगढ़, मिर्जापुर और अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह सरकार द्वारा चार साल में किए गए कार्यों को जनता तक ले जाएंगे।

महबूबा मुफ्ती- अगर की PDP को तोड़ने की कोशिश तो पैदा होंगे सलाउद्दीन

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *