Breaking News
Home / मनोरंजन / पूनम ढिल्लन की बेटी अब बॉलीवुड में करेगी एंट्री, दिखती हैं ऐसी ग्लैमर

पूनम ढिल्लन की बेटी अब बॉलीवुड में करेगी एंट्री, दिखती हैं ऐसी ग्लैमर

Loading...

एक समय की मशहूर और जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा अब जाह्नवी, सारा अली खान और अनन्या पांडेय की तरह बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब पलोमा धिल्लॉन अब बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। आपको बता दे की कई बार वह अपने कुछ बोल्ड फोटो को सोशल मिडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। साथी वह अपनी मॉम के साथ कई पार्टी और इवेंट में भी नजर आ चुकी हैं।

इतने सालों बाद ऐसी दिखती हैं No Smoking विज्ञापन की यह सुपर गर्ल

पालोमा पूनम और अशोक ठाकरिया की बेटी हैं

साल 1988 में पूनम ने बॉलीवुड के मशहूर निर्माता अशोक ठाकरिया से शादी रचाई थी। लेकिन कुछ समय के बाद पूनम अपने पति से अलग हो गई थी। दोनों एक बेटा और एक बेटी हैं। जिनका नाम पालोमा और अनमोल हैं। पूनम ने काला पत्थर, नूरी, त्रिशूल, नाम, समुन्दर , सोहनी महिवाल, निशान, तेरी कसम, और कर्मा जैसी फिल्मो में अभिनय किया था। अगले साल पालोमा मालदीव में वेकेसन करती नजर आई थी। उस समय पालोमा स्विमशूट में एन्जॉय करती बीच पर नजर आई थी। जिसके बाद पालोमा ने अपनी इन फोटो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किये थे।

गोलमाल अगेन की सफलता पर परिणीति चोपडा का बड़ा बयान

सिर्फ 22 साल की हैं पालोमा

आपको बता दे की पालोमा का जन्म 15 नवम्बर 1995 में हुआ था। पालोमा ने मुंबई जमनाबाई नरसी स्कूल में अभ्यास किया हैं। अब वह पुरे 22 साल की हो गई हैं। साथ ही आपको बता दें कि, पालोमा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके बोल्ड फोटो से भरा पड़ा हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *