Breaking News
Home / देश / ममता पर बरसीं पूनम महाजन, कहा- घुसपैठ पर अपना रुख करें स्पष्ट

ममता पर बरसीं पूनम महाजन, कहा- घुसपैठ पर अपना रुख करें स्पष्ट

BJYM की अध्यक्ष पूनम महाजन ने आज घुसपैठ के मुद्दे पर CM ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने TMC से राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति ना करने की अपील की है। कोलकाता में आज दोपहर BJP अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले महाजन ने यह बयान दिया। आपको बता दे की भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने ही इस रैली का आयोजन किया है।

loading...

सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति बंद करे टीएमसी
पूनम महाजन ने पत्रकारों से यह कहा कि ममता बनर्जी ने घुसपैठ के मुद्दे पर पलटी मारी है। पहले उन्हें इस बात का जवाब देना होगा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। हमें लगता है कि TMC को राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति करना बंद कर देना चाहिए। पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र के खतरे में होने का गंभीर आरोप लगाते हुए महाजन ने यह कहा कि TMC BJP कार्यकर्ताओं को अमित शाह की रैली स्थल पर पहुंचने से रोकने के लिए हर तरीका आजमा रही है।

लोकतंत्र को कुचला जा रहा
महाजन ने यह कहा कि प्रतिदिन हमारे कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जाता है। हमें रिपोर्टें मिल रही हैं कि हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया जा रहा है और उन्हें रैली में आने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह देखना बहुत दर्दनाक है कि कैसे TMC शासन के अधीन राज्य में लोकतंत्र को कुचला जा रहा है। विदित है कि ममता बनर्जी ने असम राष्ट्रीय नागरिक पंजी पर काफी मुखरता से अपने विचार व्यक्त किए हैं।

राहुल गांधी आज जयपुर में, रामलीला मैदान से फूकेंगे चुनावी बिगुल

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *