Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / प्रधानमंत्री नरेन्द्र सिंह मोदी की फिटनेस का राज जानना चाहते हैं, तो अवश्य देखें यह वीडियो

प्रधानमंत्री नरेन्द्र सिंह मोदी की फिटनेस का राज जानना चाहते हैं, तो अवश्य देखें यह वीडियो

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र सिंह मोदी व्यायाम को अपनी दिनचर्या का एक अहम् हिस्सा मानते हैं। हाल ही में वे हम फिट तो इंडिया फिट के साथ जुड़े और अपने प्रातः काल के व्यायाम का वीडियो साझा किया।

Loading...

बता दें कि इस फिटनेस चैलेंस की शुरूआत खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की तरफ से की गई थी। चैलेंज की शुरूआत में उन्होंने खुद पुशअप्स करके इस चैलेंज को शुरू किया था। अब प्रधानमंत्री मोदी ने इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मणिका बत्रा और चालीस वर्ष से उपर सभी आईपीएस आॅफिसर को नाॅमिनेट किया है।

वैसे मणिका उनके चैलेंज को स्वीकार भी कर चुकी हैं। मणिका ने प्रधानमंत्री मोदी के चैलेंज का जवाब देते हुए कहा है कि वे जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो साझा करेगी। इतना ही मणिका ने आगे कहा कि केवल खिलाड़ियों के लिये ही नहीं बल्कि सभी के लिये लंबी और स्वस्थ जिंदगी जीने के लिये फिट रहना बेहद महत्वपूर्ण है।

इतना ही नहीं, इस कैंपेन से कई लोग जुड़ चुके हैं, जिनमें भारतीय क्रिकेट प्लेयर विराट कोहली का नाम भी शामिल है। बता दें कि विराट कोहली ने प्रधानमंत्री मोदी को इस चैलेंज को नाॅमिनेट किया था। अब मोदी जी ने विराट के इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपने व्यायाम का वीडियो लोगों के साथ शेयर किया है।

शिवसेना ने सम्भाजी भिडे को बताया आधुनिक ‘बाजीप्रभु देशपांडे’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *