Breaking News
Home / देश / अर्थव्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है प्रधानमंत्री: कांग्रेस

अर्थव्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है प्रधानमंत्री: कांग्रेस

देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए यह गंभीर आरोप लगाया कि वह देश की अर्थव्यवस्था के साथ वह खिलवाड़ कर रहे हैं और क्या वह देश की विकास दर बढ़ाने के लिए शहजादा मॉडल को अपनाएंगे। ऐसा बोलकर कांग्रेस ने BJP अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी की कमाई बेतहाशा बढ़ने की खबर से उठे ताज़ा विवाद की ओर इशारा किया।

आपको बता दे की BJP और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर आरोप लगाने के लिए लगातार शहजादा शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं।
प्रधानमंत्री अक्सर परोक्ष रूप से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को शहजादा कहते रहे हैं और अब कांग्रेस के नेता BJP अध्यक्ष अमित शाह के बेटे के लिए इस शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। कांग्रेस के राष्ट्रिय प्रवक्ता आर पी एन सिंह ने प्रधानमंत्री की आर्थिक सलाहकार समिति की बैठक को भी चुनावों से पहले सिर्फ दिखावा मात्र करार दिया।

उन्होंने संवाददाताओं से यह कहा, अंततः मोदीजी ने उन्हीं लोगों के साथ प्रधानमंत्री की आर्थिक सलाहकार समिति PMEAC फिर से शुरू करने का फैसला किया, जिन्हें नीति आयोग में पहले नियुक्त किया गया था और जिन्होंने आर्थिक हालात में सुधार के लिए बहुत कम काम किया है। यह और कुछ नहीं, बस दिखावा है जो 2019 में होने वाले चुनावों से हिक पहले किया जा रहा है।

भाजपा को नहीं है राहुल के सार्टिफिकेट की आवश्यकता!

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *