Home / देश / निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं राहुल गांधी: भाजपा

निचले स्तर की राजनीति कर रहे हैं राहुल गांधी: भाजपा

कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निचले स्तर की राजनीति करने का गंभीर आरोप लगाते हुए BJP ने कहा कि यह अत्यंत अजीबोगरीब है कि देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के अध्यक्ष इतने निचले स्तर तक जा रहे हैं और बेतुके आरोप लगाकर राजनीतिक मर्यादा का पूर्ण्तः उल्लंघन कर रहे हैं ।

Loading...

BJP प्रवक्ता अनिल बलूनी ने आरोप लगाया कि यह स्पष्ट है कि कांग्रेस अध्यक्ष का भारतीय मूल्यों से कोई भी सरोकार नहीं है और वह राजनीतिक एवं सामाजिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे हैं । BJP ने राहुल गांधी पर उस समय निशाना साधा है जब कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि PM नरेन्द्र मोदी अपने गुरू लालकृष्ण आडवाणी का सम्मान नहीं करते हैं ।

राहुल पर निशाना साधते हुए बलूनी ने कांग्रेस नेताओं की ओर से पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के RSS के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर की गई आलोचनाओं का जिक्र किया और कहा कि देश ने देखा है कि कांग्रेस नेताओं ने इस दिग्गज नेता :प्रणब: के साथ कैसा व्यवहार किया ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने अपनी पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष सीताराम केसरी के कपड़े फाड़ दिये थे और कार्यालय से बाहर कर दिया था । BJP प्रवक्ता ने पूर्व PM पी वी नरसिम्ह राव के साथ हुए कथित दुव्यर्वहार का भी जिक्र किया । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को हमें राजनीतिक मूल्यों पर उपदेश देने की जरूरत नहीं है।

खुदरा महंगाई दर मई में 4.87 फीसदी रही

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *