Home / देश / राहुल की इफ्तार पार्टी, दो पूर्व राष्ट्रपति पहुंचे: PHOTO

राहुल की इफ्तार पार्टी, दो पूर्व राष्ट्रपति पहुंचे: PHOTO

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। दिल्ली की पांच सितारा होटल में हुई इस इफ्तार पार्टी में कांग्रेस के दिग्गज नेता पहुंचे, साथ ही दो पूर्व राष्ट्रपति भी पहुंचे। प्रतिभा पाटिल और प्रणब मुखर्जी (दोनों पूर्व राष्ट्रपति) के पहुंचने से पार्टी में काफी रौनक देखी गई। हालांकि, राहुल के बुलावे पर विपक्षी दल के कई बड़े नेता यहां नहीं पहुंचे। अखिलेश यादव, उमर अब्दुल्ला, तेजस्वी यादव जैसे नेता इफ्तार कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। इन लोगों के नहीं आने का कारण समय की कमी को बताया गया।

Loading...

एनडीएमए बाढ़ से निपटने की तैयारी पर अभ्यास करेगा

पार्टी में कनिमोझी, बदरुद्दीन अजमल, राजीव शुक्ला, सीताराम येचुरी, दिनेश त्रिवेदी, मनमोहन सिंह जैसे नेता पहुंचे, जबकि ममता बनर्जी, शरद पवार, तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव जैसे नेता इफ्तार कार्यक्रम में नहीं आए। राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में रूस के राजदूत निकोलाय आर कुदाशेव भी पहुंचे थे।

इफ्तार के लिए कांग्रेस की ओर से 18 राजनीतिक दलों के नेताओं को न्योता दिया गया था। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल की यह पहली इफ्तार पार्टी थी। इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष रहने के दौरान सोनिया गांधी ने 2015 में इफ्तार का आयोजन किया था।

ओडिशा 100 मिलियन टन स्टील का उत्पादन कर सकता है: इस्पात मंत्री

ट्वीट किया

राहुल गांधी ने इफ्तार में आए सभी लोगों को धन्यवाद करते हुए एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा कि अच्छा खाना, दोस्ताना चेहरों और सकारात्मक बातचीत ने इफ्तार को यादगार बना दिया। हमें दो पूर्व राष्ट्रपतियों- प्रणब दा और प्रतिभा पाटिल जी ने जॉइन किया। इनके अलावा कई राजनीतिक पार्टियों के नेता, मीडिया, राजदूत और कई नए और पुराने दोस्त भी शामिल रहे।

पीएम मोदी के फिटनेस वीडियो का मजाक बनाया

राहुल ने अपनी टेबल पर बैठे गेस्ट से पूछा- आपने पीएम का फिटनेस वीडियो देखा, फिर कुछ देर रुककर खुद राहुल ने कहा- यह बहुत ही अजीब है। जिस पर दिनेश त्रिवेदी और सीताराम येचुरी जोर से हंसे, फिर राहुल ने सीताराम येचुरी से हंसते हुए पूछा- आपने भी अपना फिटनेस वीडियो बनाया, जिस पर येचुरी फिर जोर से हंसे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *