Breaking News
Home / देश / राहुल गांधी ने जयपुर में दिखाई ताकत, रोडशो में उमड़ा जनसैलाब

राहुल गांधी ने जयपुर में दिखाई ताकत, रोडशो में उमड़ा जनसैलाब

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक दिवसीय जयपुर यात्रा पर पहुंचे। इस दौरान वह एयरपोर्ट से सभास्थल तक 13 किलोमीटर लंबा रोड शो करते हुए पहुचें। मंच से राहुल गांधी ने आक्रमक भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि यहां आकर देख लिया कि राजस्थान की जनता और युवाओं का क्या मूड है। राहुल के रोड शो में जन सैलाब देखकर राजस्थान कांग्रेस के प्रतिनिधियों के चेहरे खिल गए।

loading...

लंदन: वीएस नायपॉल का 85 वर्ष की उम्र में निधन

राहुल गांधी ने अपने भाषण में पूरा फोकस केंद्र सरकार के खिलाफ रखा। आधे घंटे तक दिए गए भाषण में राहुल गांधी ने केंद्र की नीतियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने मंच से मोदी सरकार पर किसना विरोध होने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने केंद्र के साथ राज्य सरकार भी हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकारें किसान की नहीं सोचतीं। ना ही यह सरकारें बेरोजगार युवाओं की सोचती हैं। राहुल ने अपने भाषण में नोटबंदी, जीएसटी, राफेल डील को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राजस्थान आए राहुल गांधी ने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो बहुत कम स्लैब की जीएसटी लागू करेंगे। इसके अलावा राहुल ने मोदी के 15 लाख रुपए देने का वादा किया था। राहुल गांधी ने कहा कि किसान तो कर्जें तले दबकर आत्महत्या कर रहे हैं।

जबकि उद्योगपतियों के कर्जें माफ हो रहे हैं उनके लोन को एनपीए बताकर ठंडे बस्ते में डाला जा रहा है।
राहुल ने राजस्थान की बीजेपी शासित वसुंधरा राजे सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

राहुल ने कहा, प्रदेश की भाजपा सरकार ने कोई वादा नहीं निभाया है।

जनता इस सरकार से पूरी तरह निराश है।

राजस्थान में महिला बिना डरे घर से बाहर नहीं निकल सकती।

पार्टी और संगठन को लेकर कही बड़ी बात

राहुल ने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं को लेकर भी बड़ी बात कही। राहुल ने कहा कि इस बार अन्य दलों से आए लोगों को टिकट नहीं मिलेगा। सिर्फ पार्टी के जमीनी लोगों को ही टिकट मिलेगा। पैराशूटर केंडीडेड को टिकट नहीं मिलेगा। आप जी जान से जुट जाइए, फिक्र मत कीजिए इस बार सरकार हमारी बनेगी। राहुल के इस बयान के बाद पूरे पंडाल में राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे।

ठाकुर जी के दर्शन किए, रिश्तेदारों से मिले

रामलीला मैदान से मीटिंग खत्मक करके बाद राहुल गांधी जयपुर के आराध्य देव गोविंद देव जी के मंदिर पहुंचे। वहां उन्होंने पूजा अर्चना की। उसके बाद वे सी-स्कीम में अपने रिश्तेदार काटजू फैमिली से मुलाकात करने पहुंचे। वहां से राहुल गांधी एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *