Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / सिर्फ 5 मिनट में हुई OnePlus 5T की रिकॉर्ड बिक्री

सिर्फ 5 मिनट में हुई OnePlus 5T की रिकॉर्ड बिक्री

दिग्गज चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने शुक्रवार को यह कहा कि उसके नए लांच किए गए वनप्लस 5टी की बिक्री सिर्फ 5 मिनटों में ही अमेजन पर एक घंटे की ‘विशेष प्रीव्यू सेल’ के दौरान हो गई।

Loading...

वनप्लस इंडिया के महा प्रबंधक विकास अग्रवाल ने एक बयान में यह कहा कि हमने ‘अर्ली एक्सेस सेल्स’ के दौरान भारत में और विश्व स्तर पर ग्राहकों की बहुत ही अभूतपूर्व प्रतिक्रिया देखी। हमारे दिल्ली और बेंगलुरू स्थित ‘एक्सपीरिएंट स्टोर्स’ पर तकरीबन हजारों प्रशंसकों की भीड़ रही।

उन्होंने कहा कि वनप्लस 5T की खुली बिक्री 28 नवंबर से सभी चैनलों पर स्टार्ट होगी, जिसमें अमेजन डॉट इन, वनप्लसस्टोर डॉट इन, चुने हुए क्रोमा स्टोर्स और बेंगलुरू और दिल्ली के ‘एक्सपीरिएंस स्टोर्स’ भी शामिल है।

इस डिवाइस में 5 इंच का फुल ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले मौजूद है, जिसका एस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इसमें नया ‘सनलाइट डिस्प्ले’ भी दिया गया है जो तेज रोशनी के अनुरूप अपनी चमक को पूरी तरह ढाल लेता है।

आपको बता दे की ड्यूअल कैमरा से लैस इस डिवाइस में सुपर-फास्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है तथा ग्राफिकल प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए ‘एड्रेनो 540’ GPU है।

30 नवंबर को Xiaomi ला रहा है ‘देश का स्मार्टफोन’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *