Home / मनोरंजन / ऋषि कपूर का गुस्सा फिर बना चर्चा का कारण, जानें पूरी खबर

ऋषि कपूर का गुस्सा फिर बना चर्चा का कारण, जानें पूरी खबर

यह बात तो जगजाहिर हैं कि बालीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को काफी जल्द गुस्सा आ जाता है, जिसके कारण वे अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला लेकिन इस बार ऋषि कपूर ने अपना गुस्सा सोशल साइट पर नहीं, बल्कि एक महिला फैन पर निकाला। इतना ही नहीं, पापा ऋषि के गुस्से को देखते हुए रणबीर ने मामले को संभाला। तो चलिए जानते हैं क्या था पूरा मामला-
दरअसल, हाल ही में ऋषि कपूर अपने परिवार के साथ डिनर पर गए थे। ऋषि के साथ डिनर पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर, बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा भी मौजूद थीं। ऋषि कपूर के परिवार को रेस्ट्रां में देख उनकी एक फैन काफी एक्साइटेड हो गई। उसने एक आम फैन की तरह ही कपूर परिवार के हर एक सदस्य के साथ अलग-अलग फोटो खींचने की रिक्वेस्ट की। उस दौरान सबने हांमी भरते हुए उसके साथ फोटो क्लिक करवाई लेकिन जल्दबाजी में वह ऋषि कपूर के साथ फोटो क्लिक नहीं कर पाई। वहीं जब कपूर परिवार खाना खाकर निकलने लगा तो वह महिला फैन एक बार फिर उनके पास गई और ऋषि कपूर से फोटो क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट करने लगी। लेकिन ऋषि ने सेल्फी के लिए हांमी नहीं भरी। जिस पर नाराज होकर महिला फैन के मुंह से निकल गया कि हाउ रूड। महिला के मुंह से यह शब्द सुनते ही ऋषि कपूर का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने नाराजगी में उस फैन को काफी सुना दिया। ऋषि के गुस्से को देख उस महिला फैन की आंखों में आंसू आ गए। वहीं बात ज्यादा बढ़ता देख इस मामले में रणबीर को आना पड़ा। उन्होंने दोनों के बीच में आकर बीच.बचाव किया और पापा ऋषि को रोका। रणबीर ने अपने पापा को शांत कराकर उन्हें गाड़ी में बैठने को कहा। इसके बाद ही सारा मामला शांत हो पाया।
आपको बता दें कि रणबीर पिछले काफी समय से संजय दत्त पर बन रही बायोपिक फिल्म में काम करने की वजह से बिजी थे। अब थोडा समय मिलने के बाद वे अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते थे। वहीं इस डिनर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई।

Loading...

लाॅन्ग टर्म रिलेशनशिप को करना है खत्म, अपनाएं ये तरीकें

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *