Breaking News
Home / खेल / आईपीएल 2018 : रोहित ने की पोलार्ड, बुमराह की तारीफ

आईपीएल 2018 : रोहित ने की पोलार्ड, बुमराह की तारीफ

कल किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल टूर्नामेंट के दिलचस्प टी20 मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों तीन रन से हार गई। मुंबई अब 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर पहुंच गई है तथा प्लेआफ में दावेदार नज़र आ रही है। इस जीत के बाद रोहित ने पोलार्ड और बुमराह की जमकर तारीफ की।

Loading...

रोहित ने कहा, ” जीत के बाद अच्छा महसूस होता है। हमने एक अच्छा खेल खेला है। वास्तव में पिछले कुछ वर्षों से हमारे लिए कभी भी कुछ आसान नहीं रहा। बीच में हमने विकेट खो दिए थे, इससे 10-15 रन हम और ज्यादा कर सकते थे।” पोलार्ड हमेशा एक मैच विजेता रहा है। अगर हम उसे छोड़ देते तो वे एक कठिन निर्णय होता। हमने सोचा कि अब उसे वापिस लाने का समय है। । उन्होंने बल्ले के साथ जो भी किया, वह केवल वही कर सकते हैं।”

बुमराह वह पिछले दो वर्षों से काफी खेल चुके है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत की और पूरी जिम्मेदारी से गेंदबाजी की। हमेशा मलिंगा को याद किया जाएगा, लेकिन जब से वह चले गए हैं तब से हम जानते हैं कि बुमराह अपना प्रदर्शन बेहतर करेंगे।” कीरोन पोलार्ड के 50 रन से आठ विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 183 रन ही बना सकी।

हुआवेई ने ड्यूल कैमरा के साथ पेश किया हॉनर 10 स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *