Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया Galaxy Tab A, जानें खासियत

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया Galaxy Tab A, जानें खासियत

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने अपना फोन गैलेक्सी टैब ए भारत में पेश किया है। इस टैबलेट के प्री-ऑर्डर्स प्रारंभ हो गए है। इस सेलफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से परचेस कर सकते हैं। इस टैब का मूल्य 29,990 रुपये रखा गया है। इस टैबलेट पर जियो यूजर्स को 2,750 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। ग्राहक इस टैब को 13 अगस्त से खरीदा जा सकता है।

loading...

मारुति लांच करने वाली है सबसे सस्ती कार, 34 किलोमीटर प्रतिलीटर का होगा माइलेज

गैलेक्सी टैब ए में 10.5 इंच का WUXGA डिस्प्ले शामिल है जो असपेक्ट रेशियो 16:10 के साथ खरीदा जा सकता है। इस टैबलेट को ग्राहक इबोनी ब्लैक और अर्बन ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। टैबलेट में क्वाड स्पीकर्स और डॉल्बी एटम्स शामिल है।

यह टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 एसओसी प्रोसेसर को सपोर्ट करता है। इसमें एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। यह टैबलेट 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 7,300 एमएएच की बैटरी शामिल है जो एक बार चार्ज करने पर 14.5 घंटे तक चलती है|

BSNL फ्रीडम ऑफर में दे रहा है 9 रुपए में अनलि‍मि‍टेड डाटा और कॉलि‍ंग

कैमरे के लिए इस हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है जिससे सेल्फी ली जा सकती है।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *