Breaking News
Home / मनोरंजन / जल्द ही मुन्नाभाई 3 में काम करेंगे संजय दत्त

जल्द ही मुन्नाभाई 3 में काम करेंगे संजय दत्त

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म भूमि के बाद मुन्नाभाई 3 पर पूरा ध्यान केंद्रित करेंगे। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और 2003 में रिलीज हुई मुन्ना भाई एमबीबीएस संजय के करियर की एक बहुत ही अहम फिल्म साबित हुई जिसमें उन्होंने मुन्ना उर्फ मुरली प्रसाद का जबरदस्त किरदार निभाया था। इसके बाद 2006 में इसका सीक्वल लगे रहे मुन्ना भाई आई थी।

अजय देवगन स्टारर ‘बादशाहो’ का ट्रेलर जारी, शानदार डायलॉग्स से है भरपूर

कल शाम भूमि के ट्रेलर लांच के दौरान संजय से मुन्ना भाई तीन के बारे में पूछे जाने पर विधु विनोद चोपडा ने कहा कि अभी इसकी कहानी पर लगातार काम चल रहा है। चोपड़ा ने कहा, उनसे अभिजात जोशी से यह पूछो। वह अभी भी लिख रहा है। हम तीन वर्ष से यह लिख रहे हैं। उन्होंने कहा, वह संजय दत्त घर पर बोर हो रहे थे। हम उन्हें और कितना इंतजार करा सकते हैं।

बेबी डॉल सनी लियोनी ने बांधी बॉडीगार्ड को राखी

जब कभी भी उसने पूछा क्या यह हो रहा है हमने कहा जी हां यह हो रहा है। स्क््िरप्ट पूरी होने पर हम फिल्म कर काम शुरू कर देंगे। संजय ने कहा, राजू और अभिजात ने मुझे मेरे जीवन की बेहतरीन फिल्म दी है और वह है मुन्ना भाई…..भूमि के बाद कुछ और नहीं करूंगा और मुन्नाभाई भाग तीन पर ध्यान केन्द्रित करूंगा। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *