Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / साराभाई vs साराभाई के रोशेष गांव में कर रहे हैं खेती

साराभाई vs साराभाई के रोशेष गांव में कर रहे हैं खेती

लोकप्रिय धारावाहिक ‘साराभाई वर्सेज़ साराभाई’ फेम के रोशेष यानी अभिनेता राजेश कुमार इन दिनों ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर एक गांव में खेती कर रहे हैं। वे इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर बिहार के एक छोटे से गांव ‘बर्मा’ को स्मार्ट विलेज बनाने के काम में लगे हुए हैं। आध्यात्मिक खेती के ज़रिये राजेश ने इस गांव तस्वीर बदलनी शुरू कर दी है।
राजेश ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में टीवी सीरियल ‘एक महल हो सपनों का’ से की थी . राजेश ने कई मशहूर टीवी सीरियल में काम किया है जिनमें ‘खिचड़ी’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘नीली छतरी वाले’, ‘बड़ी दूर से आये हैं’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसे मशहूर टीवी सीरियल शामिल हैं. हाल ही में राजेश ने साराभाई वर्सेज़ साराभाई की वेब सीरीज़ और कॉमेडी दंगल में भी काम किया था।

Loading...

एक समाचार पत्र को दिए एक इंटरव्यू के दौरान राजेश ने आध्यात्मिक खेती को लेकर कहा कि, मैं एक आम के पेड़ के नीचे बैठा था तभी मेरे दिमाग में ये विचार आया। इस गांव में मूलभूत सुविधाएं भी नहीं थी. बिजली, पानी और सड़क के लिए ये गांव सालों से वंचित है। राजेश ने सबसे पहले इसे बिजली से जोड़ने का काम किया। उन्होंने बिजली विभाग को कई बार फ़ोन करके गांव में बिजली की सुविधा देने की मदद मांगी।

जीत की हैट्रिक के लिए उतरेगा सनराइजर्स हैदराबाद

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *