Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / शशि थरूर ने कहा बीजेपी जीती तो भारत बन जाएगा हिंदू पाकिस्तान

शशि थरूर ने कहा बीजेपी जीती तो भारत बन जाएगा हिंदू पाकिस्तान

पाकिस्तान को देश विदेश के नेता अक्सर ही गलत स्थितियों का उदहारण देने के लिए प्रयोग करते हैं। इससे ज्यादा शमनाक बात किसी देश के लिए और क्या हो सकती है।

Loading...

पाकिस्तान अब बन गया है गलत उदाहरणों का रूपक

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी तिरुवनंतपुरम में एक सभा को संबोधित करते हुए पाकिस्तान का ही उदाहरण देते हुए हुए बीजेपी पर आरोप लगाया है कि यदि बीजेपी 2019 में जीती वह ऐसा संविधान तैयार करेगी जिसमे सिर्फ हिंदू हितों की रक्षा की जाएगी।शशि थरूर ने कहा है कि यदि 2019 में BJP जीतती है, तो धार्मिक कट्टरता बढ़ेगी और भारत में पाकिस्तान जैसे हालात हो जाएंगे। थरूर ने कहा कि बीजेपी भारत को पाकिस्तान जैसे मुल्क में बदलने का प्रयास करेगी जहां अल्पसंख्यकों के अधिकारों का कोई सम्मान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि यह वो भारत नहीं होगा जिसके लिए महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू, मौलाना अबुल कलाम आज़ाद आदि स्वतंत्रता सेनानियों ने संघर्ष किया था।

बीजेपी ने थरूर के इस बयान पर सख्त ऐतराज जताते हुए कहा है कि उनके इस बयान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘पाकिस्तान के निर्माण के लिए कांग्रेस जिम्मेदार थी और अब कांग्रेस एक बार फिर भारत को नीचा दिखाने और हिंदुओं को बदनाम कर रही है। ‘

पात्रा ने ट्वीट करते लिखा, ‘ कांग्रेस भारत को नीचा दिखाने और हिंदुओं को बदनाम करने का कोई भी मौका नहीं गंवाती है। ‘हिंदू आतंकवादियों’ से लेकर ‘हिंदू-पाकिस्तान’ , कांग्रेस की पाक को खुश करने वाली नीतियों का जवाब नहीं है!’ पाकिस्तान, टेररिस्तान है, जिसकी हिंदुस्तान से तुलना नहीं की जा सकती है।

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति ने कह दी ऐसी बात, खुश हो गये मोदी

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *