Home / देश / सुरजेवाला ने कहा, तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करते हैं अरुण जेटली

सुरजेवाला ने कहा, तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करते हैं अरुण जेटली

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार करते हुए यह दावा किया कि ‘बिना विभाग के मंत्री’ जेटली राजनीतिक प्रासंगिकता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दे की केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली की ओर से राहुल गांधी की समझ पर सवाल उठाते हुए यह कहा गया था कि यह तो अनुभवों से ही आती है, विरासत में नहीं मिलती।

Loading...

सुरजेवाला के इस बयान के बाद अरुण जेटली ने ट्वीट कर कहा कि रणदीप सुरजेवाला, यह राजनीतिक विमर्श है। अशोभनीय बातें करना जवाब देना नहीं है। तथ्यों के साथ जवाब दीजिए। इस पर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुरजेवाला ने यह कहा कि जेटली जी, जब आप तथ्यों को तोड़-मरोडक़र कांग्रेस नेतृत्व, यहां तक कि उच्चतम न्यायालय और कई अन्य लोगों के बारे में भला-बुरा कहते हैं तो वह राजनीतिक विमर्श होता है, लेकिन जब आपको ठोस तथ्यों के साथ सच का आईना दिखाया जाता है तो आप पूर्ण्तः असहज हो जाते हैं और इसे अशोभनीय बात करार देते हैं।

BJP के वरिष्ठ नेता जेटली ने एक अन्य ट्वीट में कहा था कि रणदीप सुरजेवाला: अगर आर्थिक कुप्रबंधन होता तो कमजोर अर्थव्यवस्था वाले पांच देशों (फरगाइल फाइव) और नीतिगत पंगुता से दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था का सफर कतई संभव नहीं हो सकता था। यह जानकारी नहीं होने का एक और मामला है।

इस पर सुरजेवाला ने कहा है कि जेटली जी, मोदी सरकार में पिछले चार साल में विकास दर सबसे निचले स्तर पर है। निर्यात गिर गया है, दो करोड़ों नौकरियों का वादा पूर्ण्तः जुमला निकला, NPA 10 लाख करोड़ रुपए पहुंच गया है, निवेश गिर गया है, बैंकों की हालत खराब हो चुकी है और लूट घोटाले आम बात हो गई है, GST गलत ढंग से लागू की गई, योजनाएं विफल हो रही हैं।

बीजेपी : अखिलेश के पास बंगले के लिए पैसा कहां से आया

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *