Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रिया की पहली फिल्म का टीजर हुआ आउट, हो जाएगें लाखों घायल

प्रिया की पहली फिल्म का टीजर हुआ आउट, हो जाएगें लाखों घायल

Loading...

आज के समय में प्रिया वारियर इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। उनके 26 सेंकड के वीडियो ने उन्हें हर दिल की धडकन बना दिया है। शायद खुद प्रिया ने भी नहीं सोचा होगा कि उनके सिर्फ आंख मारने भर से दुनिया उनकी दीवानी हो जाएगी। लेकिन उनके एक वीडियो ने उन्हें वह पाॅपुलैरिटी दिलाई, जिसके लिए लोग तरसते हैं।
अब वैलेंटाइन के मौके पर प्रिया की डेब्यू फिल्म ओरू अदार लव का टीजर लॉन्च हुआ है। इस बार प्रिया ने आंखों से नहीं बल्कि होठों से फैंस को अपना दीवाना बना लिया। प्रिया की अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि हर कोई उन पर फिदा हो जाए। फिल्म में स्कूल रोमांस दिखाया गया है। इस टीजर में भी प्रिया प्रकाश और अब्दुल रहूफ के एक्सप्रेशन कमाल के हैं। टीजर में प्रिया ने होठों से गोली चलाई है।

ऐसी क्यूट केमेस्ट्री दर्शकों ने अभी तक नहीं देखी होगी। 18 साल की प्रिया प्रकाश त्रिशूर की रहने वाली हैं और बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। फेमस होने के बाद प्रिया पहली बार मीडिया के सामने आईं और फैंस को धन्यवाद कहा। हालांकि प्रिया के डायरेक्टर ने उनको कोई भी इंटरव्यू देने से मना किया था।

प्रिया ने यह भी बताया कि वो मलयाली एक्टर दलकर सलमान के साथ काम करना चाहती हैं। प्रिया की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देख उनकी मां ने उन्हें हॉस्टल भेज दिया है। इस वैंलेटाइन पर प्रिया अपने कॉलेज में ही रहेंगी। प्रिया ने बताया कि वो गर्ल्स कॉलेज में पढ़ती हैं।

फन्ने खां फिल्म में ऐश्वर्या का लुक हुआ आउट, दिख रहा है कातिलाना अंदाज

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *