Breaking News
Home / मनोरंजन / एलईडी ग्राफिक्स एक्ट के साथ-साथ गाना गा सकता है ये कलाकार

एलईडी ग्राफिक्स एक्ट के साथ-साथ गाना गा सकता है ये कलाकार

वर्ष 2011 में म्यूजिक टैलेंट शो ‘एक्स फैक्टर’ में भाग लेने के बाद लोकप्रियता प्राप्त करने वाले सिंगर अमित जाधव एक ऐसे कलाकार जो एलईडी ग्राफिक्स एक्ट के साथ-साथ गाना गा सकता है और डांस भी कर सकते हैं!

loading...

मीडिया के साथ बातचीत करते समय अमित जाधव ने कहा कि जब भी वह परफॉर्म करते हैं, फेंस की प्रतिक्रिया देखने में उन्हें बहुत खुशी मिलती है। सिंगर अमित शादियों, प्राइवेट सिंगिंग पार्टीज, और कॉर्पोरेट लाइव शो में “थिस इज एजे’ के नाम से जाने जाते हैं।

इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे दर्शकों में खुश चेहरे देखना अच्छा लगता है, खासकर शादी या शो के दौरान जब लोग मेरे प्रदर्शन, शानदार शैली और एनर्जी की सराहना करने के लिए मेरे पास आते हैं। और इसी से मुझे संतुष्टि मिलती है और कुछ नया करने की प्रेरणा मिलती हैं! समय आने पर अपने फेंस को यही प्यार एंटरटेनमेंट के रूप में वापस करूँगा, ऐसा एंटरटेनमेंट जो सबसे सर्वश्रेष्ठ होगा”

माइकल जैक्सन से इंस्पायर्ड साइनिंग और डांसिंग के चलते अमित जाधव को प्यार से एक्स फैक्टर के दिनों से ही “एजे” का नीक-नेम मिल गया.

अमित जाधव का अपना एक स्टाइल और जुनून हैं, जिसके चलते फेंस उनके दीवाने हो जाते हैं। टेलीविज़न सीरीज के पहले शो से अमित ने पूरी तरह फेंस और जजेज को अपना दीवाना बना लिया था. सिर्फ इतनी ही नहीं, शो के सभी जजेस, जिसमे  सोनू निगम, श्रेया घोषाल और संजय लीला भंसाली शामिल हैं, उन्होंने अमित को स्टैंडिंग औवेशन भी दी।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *