Breaking News
Home / खेल / IPL का सबसे तेज अर्धशतक लगाना चाहता है यह बल्लेबाज

IPL का सबसे तेज अर्धशतक लगाना चाहता है यह बल्लेबाज

IPL के 11वें संस्करण में एक बल्लेबाज विरोधी टीम के खिलाडिय़ों और टीमों को बहुत ही खुलेआम चुनौती दे रहा है। जी हां, सनराइजर्स हैदराबाद के अफगानी बल्लेबाज मोहम्मद नबी का लक्ष्य इस संस्करण में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का है। उन्होंने यह कहा कि मुझे मौका मिला तो मैं IPL-11 में सबसे तेज अर्धशतक बनाऊंगा।

Loading...

आपको बता दे की इस ऑलराउंडर खिलाड़ी के नाम पर अपने देश की ओर से T-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में भी यह रिकॉर्ड बनाया है। IPL-11 के पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल्स को नौ विकेट से हराया था।

इस मैच में मोहम्मद नबी को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। अब मोहम्मद नबी ने यह कहा है कि जब कभी भी उन्हें मैच में मौका मिलेगा तो वो शानदार बल्लेबाजी से सभी प्रशंसकों का दिल अवश्य जीत लेंगे।

विदित है कि IPL का सबसे तेज अर्धशतक किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज केएल राहुल ने इसी सत्र में बनाया है। उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ हुए मैच में केवल 14 गेंदों पर ही अर्धशतक लगाया है। इस मैच में केएल राहुल ने 16 गेंदों पर 51 रन बनाए हैं। इस पारी में उन्होंने छह चौके और चार छक्के लगाए हैं।

कॉमनवेल्थ खेल 2018 : राहुल अवारे ने जीता गोल्ड

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *