Breaking News
Home / देश / बदल रही है नायक की परिभाषा: राजकुमार

बदल रही है नायक की परिभाषा: राजकुमार

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि एक नायक की परिभाषा बदल रही है। उन्होंने कहा कि सीमा पर देश की रक्षा कर रहे जवान असली नायक हैं ना कि अभिनेता।

loading...

अपनी आगामी फिल्म ‘स्त्री’ के ट्रेलर रिलीज पर राजकुमार ने कहा, “मुझे नहीं पता कि एक नायक होने का अहसास क्या होता है? मैं एक अभिनेता हूं और हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता था। यहां तक कि अगर कोई मेरे पास पटकथा लेकर आता है और मुख्य किरदार को नायक कहता है तो मैं अनुरोध करता हूं कि किरदार को उसके नाम से पुकारा जाए।”

राजकुमार ने कहा, “हम नायक नहीं हैं। नायक वह लोग हैं, जो सीमा पर हमारी रक्षा के लिए लड़ रहे हैं। हम तो केवल अपना काम कर रहे हैं। इसलिए, हम नायक नहीं हैं।”

बॉलीवुड में मुख्य नायक की छवि में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर राजकुमार ने कहा, “मुझे लगता है कि नायक की परिभाषा बदल रही है और इसीलिए, आमिर खान जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार ‘दंगल’ जैसी फिल्म में अधेड़ उम्र के पिता का किरदार निभा रहे हैं।”

ट्रेलर लांच के मौके पर अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपरीक्षित खुराना, निर्देशक अमर कौशिक, निर्माता दिनेश विजान भी मौजूद थे।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *