Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / ‘स्टार’ शब्द का गलत उपयोग किया जा रहा है: वरुण धवन

‘स्टार’ शब्द का गलत उपयोग किया जा रहा है: वरुण धवन

आज सोशल मीडिया का प्रभाव बहुत बड़ा है और फिल्म उद्योग में सभी अभिनेता इस तथ्य से अवगत हैं, सोशल मीडिया एक ऐसा मंच बन गया है, जिससे कई कलाकार अपनी फिल्मों को जनता तक लेकर जाते हैं। इस पर वरुण धवन ने कहा,”यह बात सही है, बहुत लोग ऐसे है जो सिर्फ सोशल मीडिया के स्टार है और अपने आप को ही स्टार की छवि दे लेते है। मिडिया से बात बात करते हुए उन्होंने कहा,”स्टार शब्द का दुरूपयोग किया जा रहा है। पर क्या वो कोई फिल्म रिलीज कर सकते हैं, या फिर क्या हमें वो बता सकते है की आपकी फिल्म इतना लोग देखेंगे ? इसका जवाब नहीं होगा। क्युकी हमारा देश बहुत बड़ा है।  उत्तर प्रदेश और दिल्ली में सबसे ज्यादा फिल्मों की कमाई हुई है।  जो की पहले ये महाराष्ट्र के मुंबई से होती थी, पर इस बार मुंबई इस स्थान पर नहीं है। फ़िल्में वहीं चलती हैं जिसमें सच्चाई हो और दिल को छू जाये।

“दिल्ली के दर्शकों की तुलना में मुंबई के दर्शक अलग हैं। बंगलौर के दर्शक अधिक मल्टीप्लेक्स फिल्में देखने के लिए उत्सुक होते हैं।  ‘स्टार’ एक ऐसा अभिनेता होता है जिसकी फ़िल्में  देश के हर हिस्से में देखि जाये।वह मल्टीप्लेक्स से लेकर इंटरनेट तक की दुनिया में सभी जगह चले। इसलिए मुझे लगता है कि ‘स्टार’ शब्द का दुरुपयोग होता है और मीडिया, कलाकारों को बहुत जल्द सितारे  के रूप में घोषित कर देती हैं।  स्टार बनने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है।  मेरे लिए स्टार अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, सलमान खान और शाहरुख खान हैं इन लोगो को स्टार कहा जाना चाहिए।

वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ रिलीज होने  वाली है। यह फिल्म सलमान खान की 1997 की फिल्म ‘जुडावा’ की रीमेक है। यह डेविड धवन द्वारा निर्देशित है और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है।  मुख्य भूमिकाओं में वरुण धवन, तापसी पन्नू, जैकलिन फर्नांडीज और अनुपम खेर हैं।

जूडवा 2,  29 सितंबर, 2017 को रिलीज हो रही हो रही है।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *