Breaking News
Home / रिलेशनशिप / लड़कियों के दुल्हन बनने से पहले ये होती हैं इच्छाएं

लड़कियों के दुल्हन बनने से पहले ये होती हैं इच्छाएं

दुल्हन बनना एक लड़की के जीवन का सबसे हसीन पल होता है। दुल्हन बनने से पहले एक लड़की बहुत सारे ख्वाब देखती है। वो चाहती है कि उसके संजोये हुए ख्वाब सच साबित हो। जब किसी लड़की की शादी होती है तो वह सिर्फ अपने घर से विदा ही नहीं लेती बल्कि एक नए घर को अपनाकर उसने रिश्ता भी बनाती है। ऐसे में वो सोचती है कि वहां का माहौल कैसा होगा, लोगों का स्वाभाव कैसा होगा। एक लड़की सबसे ज्यादा ख्वाब अपने होने वाले पति के लिए देखती है। आइये जानते हैं कि एक लड़की क्या चाहती है अपने पति के बारे में।

…तो ये है महिलाओं के बांझपन होने के मुख्य कारण

अच्छा व्यव्हार करे

एक लड़की हमेशा ये चाहती है की जब उसकी शादी हो तो उसका पति उसके साथ अच्छा व्यव्हार करे , लड़की चाहती है की पति उसे समझे और बाकि चीज़ों को समझने के लिए उसे पर्याप्त समय दे। नयी जगह के तौर-तरीकों में बदलाव हो सकते हैं, ऐसे में एक लड़की को उस हिसाब से ढलने में वक्त लग सकता है। एक लड़की चाहती है कि उसका पति ये बात समझे।

पीरियड्स के कितने दिनों तक कोई लड़की गर्भवती हो सकती है

एक अच्छा दोस्त

शादी के बाद एक लड़की का सबकुछ पति ही होता है, ऐसे में एक लड़की चाहती है कि उसका पति उसका एक अच्छा दोस्त भी बने। जहाँ दोस्ती होती है वह प्यार अधिक होता है। यदि पति का व्यव्हार दोस्ताना रहेगा तो पति अधिक वफादार और कोई भी बात ना छिपाने वाला होगा। इन्हीं वजहों से एक लड़की चाहती है उसका पति उसका एक अच्छा दोस्त भी हो।

बातों को सम्भाले

एक लड़की जब दुल्हन बनकर ससुराल जाती है तो उससे कई बार कुछ ऐसी गलतियां हो जाती है जिससे कई बार ससुराल का माहौल बिगड़ सकता है। ऐसे में वो चाहती है की उसका पति उसकी मदद करे और तमाम छोटी-बड़ी बातों के बारे में बताये जो जरुरी हैं। अगर कभी अनजाने में कोई भूल हो जाये तो पति उसे सम्हाल ले।

समय-समय पर अच्छी जगह घूमने जायें

कई बार ऐसा होता है कि मायके में रहकर लड़की ज्यादा कहीं घूमने ना जा पायी हो लेकिन शादी के बाद वो चाहती है कि उसका पति उसे अच्छी-अच्छी जगह घूमने ले जाये। लड़की अपने हनीमून के लिए भी यही इच्छा रखती है कि वो अपने पति के साथ किसी अच्छी जगह घूमने जाये।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *