Breaking News
Home / खेल / ये ट्वीट पड़ा सहवाग पर भारी, भड़के गोरखपुर के लोग

ये ट्वीट पड़ा सहवाग पर भारी, भड़के गोरखपुर के लोग

नई दिल्ली। गोरखपुर के एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी की वजह से कई बच्चों की मौत हो गई। इस घटना पर पूर्व इंडियन बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने ट्वीटर के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

जिसकी लोगों के द्वारा निंदा की जा रही है। सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि-गोरखपुर में मासूमो की जिंदगियों के जाने का बहुत गहरा दुःख है। अब तक 50 हजार से अधिक बच्चे इंसेफेलिटीस नामक बीमारी के कारण अपनी जिंदगी खो चुके हैं।

उत्तर कोरिया ने दी धमकी, जापान ने तैनात किया मिसाइल सिस्टम

वीरेंदर सहवाग ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि- यह पहला मामला 1978 में सामने आया था, इसी साल मेरा जन्म हुआ था, मासूमों की जिंदगी बचाने के लिए हम अभी तक इस बीमारी की जड़ नहीं खोज़ पाए हैं। दिल टूट गया। सहवाग के इस ट्वीट का बहुत सारे लोगों के द्वारा विरोध किया जा रहा है।

फिर किया एयरसेल ने नया आॅफर पेश, जानिए

लोगों का कहना है कि आप देश के गंभीर मुद्दों पर ट्वीट करते है, आपको ये मुद्दा नार्मल लग रहा है। क्या ऑक्सीजन की वजह से ही उन मासूमो की जान गई है। एक ने कहा मच्छरों की वजह से हुई है मौत, किसी ने कहा पने सूबे की सरकार का नाम नहीं लिया पर भाजपा की सरकार है अन्य कोई राज्य जहा भाजपा नहीं होती वहां पर तो नाम लेते।

गाजियाबाद: घरेलू क्लेश के चलते आईएएस ने की खुदकुशी

एक ने लिखा ये मौते ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं होने के कारण हुई है सर ,ना कि किसी बीमारी की वजह से। किसी ने कहा दिखाई नहीं देता शर्म करो। शर्म करो सर। जहा पुरे देश को पता है ऑक्सीजन के कारण ही मौते हुए है।

जानिए, मूवी ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के पहले दिन की कमाई

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *