Breaking News
Home / ज़रा हटके / अजगर के साथ सोती थी यह लड़की, उसके बाद…

अजगर के साथ सोती थी यह लड़की, उसके बाद…

बहुत सारे लोगो को अपने जानवर से इतना अधिक प्यार हो जाता है की वो सब काम अपने उस पालतू जानवर के साथ ही करना अत्यधिक पसंद करते है . आज कल लोग पालतू जानवरों में कुछ भी पाल लेते है , ऐसी ही एक बेहतरीन घटना है जो हम आपको यहाँ बताने जा रहे है यह घटना ग्रीस में रहने वाली एक लड़की है . इस लड़की ने अपने घर में एक तकरीबन 7 फिट लम्बा अजगर पाल रखा था . और यह लड़की हर रोज अजगर के साथ ही अपना वक्त बिताती थी यहा तक यह लड़की हर रोज अजगर के साथ ही सोना अत्यधिक पसंद करती थी . परन्तु अजगर एक ऐसी हरकत करने जा रहा था जिसको सुनकर आप भी इस लड़की की तरह ही दंग रह जायेगे .

हम आपको बता दे की यह घटना ग्रीस के शहर मिशिगन की है जहां हर रोज एक एलिसन नाम की लड़की अपने पालतू जानवर अजगर के साथ ही अपना ज्यादतर समय व्यतीत करती थी . लड़की का कहना है की वो रात को अजगर के साथ ही सोती थी . लड़की ने यह बताया की कुछ समय पहले अजगर ने अचानक से अपनी डाईट को लेना पूरी तरह बंद कर दिया . यह बात देखकर एलिसन काफी दुखी हुई और वो उस अजगर को डॉक्टर के पास दिखाने ले गयी . डॉक्टर ने अजगर का सही से चेकअप करने के बाद पूछा क्या यह अजगर आपके पास ही सोता है

इस बात को लेकर लड़की का जवाब हाँ था . परन्तु डॉक्टर ने उसके बाद जो एलिसन को बताया उस बात को सुन एलिसन के पैरो तले की पूरी जमीन ही खिसक गयी . डॉक्टर ने एलिसन को बताया की अजगर ने इसीलिए अपना खाना छोड़ दिया था .क्योंकि वो कुछ समय के बाद आपको खुद अपना खाना बनाना चाहता था . डॉक्टर ने एलिसन को यह बताया की वो आपसे इतना ज्यादा लगाव करने लगा था की वो आपको खाने की सोच रहा था . यह बात सुन एलिसन पूरी तरह दंग रह गयी हालही में एलिसन ने यह खौफनाक अजगर ग्रीस के वन विभाग को सौप दिया है . परन्तु अभी तक इस बात को लेकर एलिसन बहुत चिंतित नज़र आ रही है .

पाकिस्तान में नाबालिग पर मुर्गी से यौन उत्पीडऩ का आरोप,गिरफ्तार

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *