Breaking News
Home / खेल / तो सिर्फ एक कान से सुनने वाला दिग्गज बनेगा भारतीय टीम का हिस्सा

तो सिर्फ एक कान से सुनने वाला दिग्गज बनेगा भारतीय टीम का हिस्सा

आईपीएल में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम के स्टार खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेलने का मौका मिला है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि वाशिंगटन सिर्फ के कान से ही सुन पाते हैं। दरअसल, वाशिंगटन जब महज 4 साल के थे तब उन्हें एक कान से सुनाई देने की समस्या का पता चला। उन्होंने अपनी इस कमजोरी के बारे में अपने माता पिता को बताया। जिसके बाद लंबे समय तक उनका इलाज चला।

Loading...

दिसंबर में विराट कोहली- अनुष्का शर्मा हो सकते है एक दूजे के

डॉक्टरों के इलाज के बाद भी वाशिंगटन अपने एक कान से कभी सुन नहीं पाए। वाशिंगटन ने इस कमजोरी के बावजूद भी अपना ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर लगाया और 2016 में तमिलनाडु रणजी टीम में वाशिंगटन सुंदर का चयन हुआ, जिसके बाद उन्होंने फिर कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। 2016 में वाशिंगटन को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से पहली बार आईपीएल में खेलने का मौका मिला, जहां वह कुछ खास नहीं कर पाए। लेकिन 2017 का आईपीएल उनके लिए बेहद लकी रहा।

2020 तक दिल्ली में नहीं होगा अंतरराष्ट्रीय मैच, जानिये क्यों

वाशिंगटन बायें हाथ से बल्लेबाजी करते हैं जबकि दायें हाथ से वह आफ स्पिन गेंदबाजी करने में माहिर हैं। हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि तमिलनाडु के 18 वर्षीय क्रिकेटर वाशिंगटन श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में क्या कमाल कर पाते हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *